अर्शी के पिता ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट…बेटी की बोल्डनेस पे कहा “सब गेम है!” - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • अर्शी के पिता ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट…बेटी की बोल्डनेस पे कहा “सब गेम है!”
Bollywood

अर्शी के पिता ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट…बेटी की बोल्डनेस पे कहा “सब गेम है!”

बिग बॉस के सभी सीजनस से ज़ज़दा कंट्रोवर्सिअल है ये ग्यारवा सीजन. अभी पिछले हफ्ते ही घरवाले बेहद्द इमोशनल हो गए थे जब उनके परिवार वाले मिलने आये थे उनसे बिग बॉस के घर में. ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट्स के माँ-बाप काफी इमोशनल होगये उनसे मिलके, तो कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स थे जिनके घरवालों को उनसे भी ज़ादा पसंद किया गया. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अर्शी खान के पिताजी मोहम्मद अरमान खान की. उनकी एंट्री बिग बॉस के घर में सबको इतनी पसंद आयी की ऑडियंस यहाँ तक कहने लगी की उनको भी घर में दाल देना चाहिए. ऐसे में, अर्शी के पिताजी का एक इंटरव्यू लिया गया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी अर्शी और बिग बॉस के घर के बारे में बातचीत करि. आइये देखते हैं-

सवाल : कैसा था ‘बिग बॉस’ के घर का वातावरण?

जवाब : बिग बॉस के घर के वातावरण वैसा ही था, जैसा टीवी पर दिखाई देता है. मैं घर में पहुंचा तो सभी कंटेस्टेंट्स को फ्रीज कर दिया था. फिर ‘बिग बॉस’ ने अर्शी को रिलीज किया और वह रोते हुए पापा-पापा कहकर मेरे गले से लग गई. फिर वह एक-एक के पास लेकर गई और सभी से मिलवाया.”

सवाल : आकाश के साथ उनकी बोल्डनेस सही है? क्या उन्हें गेम में यह सब करना चाहिए?

अगर ये लोग आपस में झगड़ा नहीं करेंगे तो देखेगा कौन. बैठेंगे, बात कर रहे हैं, खाना बना रहे हैं, बात कर रहे हैं, तो देखेगा कौन? यह तो सब गेम का हिस्सा है.

सवाल : ‘बिग बॉस’ के घर में बेटी की बोल्ड एक्टिविटीज पर एक पिता होने के नाते आपका क्या रिएक्शन है? क्या ये गेम का हिस्सा होना चाहिए?

जवाब : देखिए, आप समझें, अगर एक-दूसरे को छेड़ेंगे नहीं तो देखेगा कौन?

सवाल : मतलब आपके हिसाब से ये एक्टिविटीज होना चाहिए. आपको इनसे कोई नाराजगी नहीं?

जवाब : देखिए, आप कुछ कह रहे हैं और कुछ कहलवाना चाहते हैं, वैसा कुछ भी नहीं है. ये सब गेम हैं और गेम के बाद सब अपने-अपने घर चले जाएंगे.

Related posts

10 PHOTOS: तलाक के बाद भी सुजैन को कितना प्यार करते हैं रितिक

spyrox

Watch Video: ‘डॉन 3’ में अब नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, शाहरूख ने ढूंढी नई ‘जंगली बिल्ली’

spyrox

वायरल गर्ल ‘प्रिया प्रकाश वॉरियर’ की होगी अब बॉलीवुड में एंट्री, ये होंगे उनके हीरो…

spyrox

Leave a Comment