इस एक कमरे के मकान में रहते थे जैकी श्रॉफ क्यों चले गए अपने पुराने घर ? - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • इस एक कमरे के मकान में रहते थे जैकी श्रॉफ क्यों चले गए अपने पुराने घर ?
Bollywood

इस एक कमरे के मकान में रहते थे जैकी श्रॉफ क्यों चले गए अपने पुराने घर ?

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के मस्तमौला अंदाज वाले एक्टर हैं, जो अपने बिंदासपन और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन फिर वे अपने पुराने मकान में पहुंच गए.

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के मस्तमौला अंदाज वाले एक्टर हैं, जो अपने बिंदासपन और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. हाल ही में जैकी श्रॉफ को मजबूर होकर अपने पुराने एक कमरे के मकान में जाना पड़ा. ऐसा उन्हें उस समय करना पड़ा जब दो बाइक सवारों ने बताया कि वे उसी घर में रहते हैं जहां उनके शुरुआती दिन गुजरे हैं. इससे जैकी श्रॉफ इमोशनल हो गए और वे वल्केशवर स्थित अपने पुराने घर पहुंच गए. उनके साथ एक्टर अर्जन बाजवा भी थे. यह पूरा किस्सा अर्जन बाजवा ने बताया. जैकी श्रॉफ ने इस घर में 30 साल गुजारे थे.

jackie shroff

अर्जन बाजवा जैकी श्रॉफ के साथ कोलाबा के एक रेस्तरां में डिनर करके लौट रहे थे. बाजवा बताते हैं, “हम डिनर के बाद घर लौट रहे थे. तभी दो बाइकर्स ने हमें सिग्नल दिया. ट्रैफिक सिग्नल पर वे हमारे बराबर आ गए और जैकी सर से कहा कि वे उसी घर में रहते हैं जहां वे रहते थे. अचानक ही जैकी सर ने यूटर्न लिया, गाड़ी को वल्केश्वर की तरफ घुमा लिया. उन्होंने मुझसे कहा कि उन लोगों ने सारी लाइटें जला रखी होंगी और मेरा इंतजार कर रहे होंगे. जैसे ही जैकी सर उस कमरे में दाखिल हुए तो उन्होंने मुझे दिखाया कि कहां उनकी मम्मी खाना बनाती थीं, वह जगह भी दिखाई जहां वे नहाते थे और और बालकनी भी. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने एक रॉड पर परदा टांग रखा था और घर को दो हिस्सों में बांट रखा ताकि उनकी प्राइवेसी बनी रहे.”

jackie shroff

61 वर्षीय जैकी श्रॉफ ‘जग्गू दादा’ के नाम से भी पहचाने जाते हैं. जैकी श्रॉफ ने 11वीं के बाद आगे पढ़ाई नहीं की थी क्योंकि उनके आर्थिक हालात कोई बहुत अच्छे नहीं थे. उन्होंने जीविका चलाने के लिए ट्रैवल एजेंसी में काम भी किया लेकिन एडवर्टाइजिंग एजेंसी के साथ जुड़ने के बाद वे मॉडलिंग की दुनिया में आ गए. जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म ‘स्वामी दादा (1982)’ थी, इसके बाद वे सुभाष घई की ‘हीरो (1983)’ में नजर आए और सुपरहिट हो गए.

Video: NDTV से खास बातचीत-‘बागी’ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Bollywood Stars Who Have Experienced Incidents Of Ghosts In Real Life

spyrox

हेल्थ डिपार्टमेंट ने करण जौहर को भेजा नोटिस, हो सकती है 5 साल की सजा

spyrox

Helicopter Eela Movie Review: Kajol And Riddhi Sen’s Film Is A Massive Letdown

indiarox

Leave a Comment