कोहली-धोनी के बिना भारतीय टीम फेल, बड़ी हार के साथ बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड - Indiarox
  • Home
  • Sports
  • कोहली-धोनी के बिना भारतीय टीम फेल, बड़ी हार के साथ बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड
Sports

कोहली-धोनी के बिना भारतीय टीम फेल, बड़ी हार के साथ बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क :सेडन पार्क, हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे क्रिकेट में भारत को अब तक की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारतीय टीम 30.5 ओवर में 92 रन बनाकर आल आउट हो गई जबकि न्यूजीलैंड ने 93 रनों का लक्ष्य महज 14.4 ओवर (212 गेंदे बचाते हुए) में ही पूरा कर लिया। यह भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट में अब तक की सबसे बड़ी हार है। पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों पर गए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बाद टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में थी। उधर, एमएस धोनी मांसपेशियों में खिताव के कारण मैच से बाहर थे। कोहली-धोनी का कमी टीम में साफ तौर पर देखने को मिली और कोई भी खिलाड़ी इस मैच में 20 रन भी नहीं बना पाया।

इसके पहले भारत को 2010 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका ने 209 गेंदें बचाते हुए मैच को जीत लिया था। इसके साथ ही 2012 और 2017 में भी श्रीलंका ने भारत को क्रमशः 181 और 176 गेंदें बाकी रहते हुए हराया दिया था। इसके अलावा सिडनी, आस्ट्रेलिया में 1981 में हुए वनडे मैच के दौरान भारत की पहली सबसे बड़ी हार हुई थी और उस समय आस्ट्रेलिया ने 174 गेंदें बाकी रहते हुए मैच को अपने नाम किया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे में हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि लम्बे समय बाद बेटिंग में आज हमारा सबसे खराब प्रदर्शन रहा। इसके साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

World Cup 2019: पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रन से हराया, रूट और बटलर का शतक हुआ बेकार

indiarox

विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर इस क्रिकेटर ने निराशा जताई है

indiarox

फीफा विश्व कप 2018 में 10 साल के भारतीय बच्चे ने रचा इतिहास

spyrox

Leave a Comment