पिता का रोल करने वाले इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं किरण खेर, दूसरी शादी के बाद नहीं बन पाईं मां

0
95
Indiarox

बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में एक सिख परिवार में हुआ था। किरण खेर फिल्मों के अलावा टीवी रियलिटी शो के जज के रूप में नजर आती हैं। उन्होंने करीब 34 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। किरण खेर ने एक्टर अनुपम खेर से दूसरी शादी की है। आइए जानते हैं किरण खेर की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

किरण खेर और अनुपम खेर की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में ही हुई थी। दोनों पहले एक ही थियेटर में काम करते थे। काम के दौरान ही पहले दोनों अच्छे दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि शुरुआत में दोनों को ये अहसास ही नहीं हुआ कि उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई है।

85 की उम्र में इस एक्ट्रेस पर फिदा हो गए थे एमएफ हुसैन, फिल्म बनाने में लुटा दी थी पूरी कमाई

किरण खेर साल 1980 में फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई पहुंची। उसी दौरान किरण को एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ सालों बाद ही किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। जल्द ही गौतम और किरण को ऐसा लगने लगा कि दोनों के रिश्ते के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

किरण और गौतम के बीच कुछ था जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था और दोनों ही इस रिश्ते से निकलना चाहते थे। वहीं अनुपम खेर ने परिवारवालों के कहने पर 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से शादी की लेकिन वो दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे। किरण-अनुपम ने थिएटर करना नहीं छोड़ा था। जब नादिरा बब्बर के प्ले के लिए दोनों कोलकाता गए तो वहां इनकी फिर मुलाकात हुई। प्ले खत्म होने के बाद दोनों को अहसास हुआ कि उनके बीच कुछ है। अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया।

एक इंटरव्यू में अनुपम के प्रपोजल की कहानी के बारे में किरण ने बताया था कि पहले तो मुझे ये सब मजाक लगा। मुझे लगा जैसे अनुपम बाकी लड़कियों के साथ मजाक मस्ती करते हैं वैसे ही मेरे साथ कर रहे हैं लेकिन बाद में अहसास हुआ कि अनुपम सीरियस थे।

इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और उनका प्यार परवान चढ़ा। फिर दोनों ने अपने पार्टनर्स को तलाक दे दिया और 1985 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद अनुपम ने सिंकदर को अपना सरनेम दिया। बता दें कि किरण और अनुपम की अपनी कोई संतान नहीं है।

किरण ने जिंदगी के हर पड़ाव पर अनुपम का साथ दिया। दोनों की जिंदगी में ऐसा वक्त भी आया जब अनुपम खेर पैसों की तंगी के चलते परेशान रहते थे। दोनों की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब अनुपम खेर के पास काम नहीं था और वो घर पर खाली बैठे थे। ऐसी भी खबरें आई थीं कि उन दिनों दोनों के बीच मनमुटाव भी चला लेकिन किरण ने समझदारी से हालात संभाले और आज ये कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here