रिचा चड्ढा का मोदी सरकार पर निशाना- ‘बेटी बचाओ’ नहीं, कहो ‘बेटी हम से ही बचाओ’ - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • रिचा चड्ढा का मोदी सरकार पर निशाना- ‘बेटी बचाओ’ नहीं, कहो ‘बेटी हम से ही बचाओ’
Bollywood

रिचा चड्ढा का मोदी सरकार पर निशाना- ‘बेटी बचाओ’ नहीं, कहो ‘बेटी हम से ही बचाओ’

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने उन्‍नाव दुष्‍कर्म मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि ‘बेटी बचाओ’ नारे का विधायक ही मजाक बना रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इस बार उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे दुष्‍कर्म के आरोपों को लेकर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है। अभिनेत्री ने केंद्र की महत्‍वाकांक्षी ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ योजना को लेकर तंज कसा है। रिचा ने ट्वीट किया, ‘प्रिय सरकार, कृपा करके ‘बेटी बचाओ’ को बदलकर ‘बेटी हम से ही बचाओ’ कर दीजिए। आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। पीड़िता के पिता की जेल में हत्‍या कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्‍योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।’ यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड अभिनेत्री ने मोदी सरकार को निशाना बनाया है। इससे पहले उन्‍होंने लोकतंत्र में विचार और अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता को लेकर सरकार की आलोचना की थी। उन्‍होंने कहा था कि आज राज करने का तरीका है कोई भूखा हो तो उससे कहो राष्‍ट्रगान गाओ। रिचा ने उस वक्‍त कहा था कि लोकतंत्र का मतलब है कि आप जो चाहें, जहां चाहें और जैसे चाहें अपनी बात कह सकते हैं। इसमें सरकार आपके प्रति पूरी तरह से जवाबदेह रहेगी। अभिनेत्री ने कहा था कि वह लेफ्ट, राइट या सेंटर नहीं हैं। वह टैक्‍स भरती हैं और बदले में जवाबदेही चाहती हैं। उन्‍होंने लोगों के डरे होने की भी बात कही थी। साथ ही याद दिलाया था कि भारत में जनतंत्र है, यानी जनता का शासन।

Image result for रिचा चड्ढा।

उत्‍तर प्रदेश के बांगरमऊ (उन्‍नाव) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (भाजपा) पर एक महिला ने बलात्‍कार का आरोप लगाया था। पीड़िता के पिता को एक अन्‍य मामले में हिरासत में ले लिया गया था जहां उनकी मौत हो गई थी। इससे पहले उन्‍होंने विधायक और उनके करीबियों द्वारा मारपीट का आरोप लगाया था। पिता की मौत के बाद पीड़ि‍ता ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के आवास के सामने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की थी। मामले पर राजनीति गरमाने के बाद संबंधित थाने के दारोगा को नि‍लंबित कर दिया गया और भाजपा विधायक के चार समर्थकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। दूसरी तरफ, पीड़ि‍ता का आरोप है कि दुष्‍कर्म की घटना पिछले साल होने के बावजूद पुलिस दबाव के कारण कार्रवाई नहीं कर रही है। विधायक सेंगर के सहयोगियों पर भी रेप के आरोप लगाए गए हैं। वहीं, कुलदीप सेंगर ने इसे बदनाम करने की साजिश करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि विरोधी उनकी छवि को धूमिल करने में जुटे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

6 Banned Indian Movies That You Should Strictly Watch Alone!

spyrox

पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर कांग्रेस पर भड़के विवेक ओबरॉय, बोले- चौकीदार से डर गए

indiarox

Dancing Uncle gets a solid surprise birthday gift from Digvijaya Singh

spyrox

Leave a Comment