रिलीज से पहले विवादों में रहीं ये 5 फिल्में, विरोध करने वालों को इस एक्ट्रेस से मिला था करारा जवाब - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • रिलीज से पहले विवादों में रहीं ये 5 फिल्में, विरोध करने वालों को इस एक्ट्रेस से मिला था करारा जवाब
Bollywood

रिलीज से पहले विवादों में रहीं ये 5 फिल्में, विरोध करने वालों को इस एक्ट्रेस से मिला था करारा जवाब

Indiarox

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना विवादों में फंस गई है। फिल्म खानदानी शफाखाना के खिलाफ दिल्ली के एक सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट ने हाईकोर्ट में स्टे ऑर्डर सूट फाइल किया है इसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। खानदानी शफाखाना ही नहीं हाल फिलहाल में ऐसी कई फिल्में रही हैं जो विवादों में घिरी और उन पर रोक लगाने की मांग की गई।

Article 15

अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर करणी सेना समेत दूसरे संगठनों से धमकियां मिली थीं। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बदायूं की एक घटना से प्रेरित है। फिल्म में सभी को समानता के अधिकार का मुद्दा दिखाया गया है। विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि फिल्म में ब्राह्मण समुदाय को गलत तरीके से पेश किया है। आयुष्मान खुराना स्टारर ये फिल्म 28 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।

priya prakash

वायरल हुए एक वीडियो से पॉपुलर हुईं प्रिया प्रकाश जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म श्रीदेवी बंगलो की शूटिंग इन दिनों जोरों से चल रही है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी विवाद हुआ था। कहा गया कि ये एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी से प्रेरित है हालांकि मेकर्स ने इससे इनकार किया। कुछ सीन्स को लेकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंगलो के निर्माताओं को नोटिस भी भेजा है।

Kangana Ranaut,rajkummar rao

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या पर भी विवाद हुआ था। पहले फिल्म का नाम मेंटल है क्या था। फिल्म के नाम पर इंडियन साइकेट्रिक सोसाइटी ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म का नाम बदलने की बात मेकर्स को कही थी। सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि फिल्म का नाम मानसिक रूप से बीमार लोगों की भावनाओं को आहत कर रहा है।

Manikarnika

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी भी मुश्किलों में फंसी थी। करणी सेना ने फिल्म के बैन की मांग करते हुए कहा था कि महारानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो देश की सभ्यता के खिलाफ है। कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा था, ‘चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिला है। हमने करणी सेना को भी जानकारी दी है, लेकिन वे मुझे परेशान कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुकते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं एक-एक को बर्बाद कर दूंगी।’

salman khan,katrina kaif, bharat

सलमान खान की फिल्म भारत भी रिलीज होने से पहले विवादों में रही। भारत फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई जिसमें फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई गई। याचिका में कहा गया कि फिल्म का नाम भारतीय संविधान के अनुच्छेद 3 का उल्लंघन करती है। इस अनुच्छेद के तहत किसी भी देश के प्रतीक चिन्ह और नाम का इस्तेमाल किसी भी कमर्शियल उद्देश्य के लिए नहीं किया जा सकता है। हालांकि कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

 

Related posts

‘काला’ के लिए काले कपड़ों में दिखा फैंस का जुनून, रजनीकांत का दूध से अभिषेक कर फोड़े पटाखे

spyrox

अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड के बाल पकड़ जमीन पर दे मारा, सलमान खान के साथ है खास रिश्ता

spyrox

Sanju movie review: ‘MASTERPIECE’, says Taran Adarsh; Ranbir Kapoor steals the show

spyrox

Leave a Comment