लो आ गया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, ये मारेंगे बाजी!

0
1526

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 अपने आखिरी सप्ताह में चल रहा है और रविवार को सीजन का फिनाले होने वाला है, लेकिन उससे पहले सट्टा बाजार से लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार का विनर कौन होने वाला है. बिग बॉस 11 के शुरुआती हफ्तों में यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि इस बार का विनर कौन बनेगा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया और खेल में ट्विस्ट आते गए तो साफ नजर आने लगा कि फिनाले की रेस में कौन पहुंचने वाला है.

बता दें कि मास्टरमाइंड कहे जाने वाले खिलाड़ी विकास गुप्ता अपने माइंड गेम के बदौलत फिनाले तक पहुंचने में सफल हुए तो वहीं चालाकी से गेम में बने रहकर काफी इंटरटेन किया. जबकि शिल्पा गुप्ता ने सूझ-बूझ और इमोशनल तरीके से गेम खेलते हुए आखिरी दौर तक पहुंच गई.

इस सीजन के विनर को लेकर जब इस बारे टीवी सेलिब्रिटी से सवाल पूछा गया तो लगभग 60 प्रतिशत लोगों ने शिल्पा शिंदे का नाम लिया. यानी अगर सोशल मीडिया के यूजर्स और वोटों के अलावा इन सेलिब्रिटी की मानी जाए तो शिल्पा शिंदे इस बार की विनर बन रही हैं.

टीवी शो के सेलेब्स अबराम पांडे, श्रे पारीक, गुरप्रीत सिंह, अंकुश बाली, शरद मलहोत्रा और स्नेहा वाघ ने शिल्पा शिंदे को विनर के तौर पर देख रहे हैं. तो वहीं टीवी एक्टर्स समीक्षा भटनागर, रोहित पुरोहित, जैस्मीन भसीन और सहबान आजिम बिग बॉस के विनर के रूप में विकास गुप्ता को देख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here