शादी के 5 साल बाद रातों रात बदली थी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की किस्मत, पढ़िए पूरी कहानी - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • शादी के 5 साल बाद रातों रात बदली थी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की किस्मत, पढ़िए पूरी कहानी
Bollywood

शादी के 5 साल बाद रातों रात बदली थी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की किस्मत, पढ़िए पूरी कहानी

Indiarox

भोजपुरी फैंस के बीच खेसारी लाल यादव की क्या अहमियत है ये शायद बताने की जरूरत नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। लोग उन्हें उनके शानदार अभिनय और उनके संगीत के लिए पसंद करते हैं। उनके गाने फैंस को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन आज खेसारी जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने जो मेहनत की है वो भी किसी से छिपी हुई नहीं है

कल खेसारी लाल यादव की शादी की सालगिरह थी। इस खास मौके को उन्होंने अपनी पत्नी चंदा देवी और दोनों बच्चों के साथ मंदिर में पूजा करके सेलिब्रेट किया। खेसारी हर साल अपनी सालगिरह पर मंदिर में पूजा करते हैं। खेसाली लाल यादव ने साल साल 2006 में चंदा से शादी की थी। खेसारी लाल के 2 बच्चे भी हैं

खेसारीलाल यादव बेहद गरीब फैमिली से आते हैं। अपनी पहले एलबम के लिए उन्हें लिट्टी चोखा की दुकान खोलनी पड़ी थी। लेकिन आज खेसारीलाल यादव के पास वो सब कुछ है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने बताया था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करवाती थीं।

तब से लेकर आज तक चंदा खेसारी के हर दुख-सुख में साथ रही हैं। खेसारी ने एक इंटरव्यू में कहा था- शादी के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे। उनके ससुर ने बेटी की शादी के लिए अपनी भैंसे तक बेच दी थी। ये सब हुआ खेसारी के स्टार बनने से पहले। शादी के बाद खेसारी की किस्मत बदल गई।

आज भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी सबसे अधिक मांग वाले अभिनेता हैं। साल 2011 में आई पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के लिए खेसारी को 11 हजार रुपए मिले थे। रिपोट्स की मानें तो 11 हजार से करियर की शुरुआत करने वाले खेसालीलाल यादव को अब अपनी हर एक फिल्म के लिए कम से कम 40 लाख रुपये तक मिलते हैं।

इसके अलावा खेसारी अपने स्टेज शो और विज्ञापन के लिए भी फेमस हैं जिससे वो काफी मोटी रकम कमाते हैं। एक जमाने में साइकिल के लिए भी तरसने वाले खेसारी के पास आज फॉर्चूनर जैसी महंगी गाड़ियां हैं। इसके अलावा पटना में उनका आलीशान घर भी है।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

 

Related posts

Dancing Uncle gets a solid surprise birthday gift from Digvijaya Singh

spyrox

Know what Shilpa got after years, what did she say to this actress, ‘Let me tell you that Shilpa is very burning to me

indiarox

Kalank: These posters featuring Sanjay Dutt, Varun Dhawan and Aditya Roy Kapoor will excite you for the release!

indiarox

Leave a Comment