हेमा मालिनी से लेकर तनुश्री दत्ता तक, बॉलीवुड की इन 5 खबरों पर दिनभर रहेगी नजर - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • हेमा मालिनी से लेकर तनुश्री दत्ता तक, बॉलीवुड की इन 5 खबरों पर दिनभर रहेगी नजर
Bollywood

हेमा मालिनी से लेकर तनुश्री दत्ता तक, बॉलीवुड की इन 5 खबरों पर दिनभर रहेगी नजर

Indiarox

आज है हेमा मालिनी का जन्मदिन
‘ड्रीम गर्ल’ कही जाने वालीं हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को हुआ था। हेमा की खूबसूरती पर हर कोई फिदा था। आज हम उनकी जिंदगी से जुड़े उस किस्से के बारे में बताएंगे जिसमें हेमा को तीन-तीन सुपरस्टार्स ने शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन उनकी शादी तो धर्मेंद्र के साथ होनी थी। आखिर में उन्होंने धर्मेद्र को जीवनसाथी के रूप में चुना।

दिया मिर्जा ने साजिद खान को बताया घटिया आदमी

Image result for दिया मिर्जा
बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान पर अब तक कई महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। इन आरोपों के बाद साजिद खान ने खुद ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से किनारा कर लिया। वहीं अब साजिद खान की फिल्म ‘हे बेबी’ में स्पेशल अपीयरेंस देने वाली एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इंटरव्यू में साजिद खान को घटिया आदमी तक कह डाला।

सुष्मिता सेन की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री
Image result for सुष्मिता सेन
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ में एक बार फिर से किसी की एंट्री हुई है। पिछले कई दिनों से सुष्मिता सेन तमाम मौकों पर एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो सुष्मिता के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, वो एक मॉडल है। उनका नाम है रोहमन शॉल। कहा जा रहा है कि वह उसे डेट कर रही हैं।
तनुश्री दत्ता को सता रहा है अब ये डर
Image result for तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता ने हिंदी सिनेमा में जो तूफान शुरू किया है अब उसका असर दिखने लगा है। इन आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने भी खुद को ‘हाउसफुल 4’ फिल्म से अलग कर लिया। यह सब तब हुआ जब अक्षय कुमार ने स्टेटमेंट जारी कर साफ कर दिया कि वो किसी भी ऐसे शख्श के साथ काम नहीं करेंगे जिस पर इस तरह के गंभीर आरोप हों। सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि कई और लोगों ने भी #MeToo कैंपेन का समर्थन किया। वहीं अब इस मुहिम को शुरू करने वाली तनुश्री काफी खुश हैं। हालांकि उन्हें एक बात का डर सता रहा है।
जल्द शुरू होगा ‘सत्यमेव जयते सीजन 4’
Image result for जल्द शुरू होगा 'सत्यमेव जयते सीजन 4'
आमिर खान ने ‘सत्यमेव जयते’ रियलिटी शो को काफी पसंद किया था गया था। खबरों की मानें तो इस रियलिटी शो का चौथा सीजन अगले साल जनवरी 2019 में शुरू होगा। कहा जा रहा है कि इस बार सत्यमेव जयते की थीम #MeToo कैंपेन पर आधारित होगी। इस रियलिटी शो का तीसरा सीजन अक्तूबर 2014 में ऑनएयर हुआ था।
YOU MAY ALSO GET MANY MORE VIRAL CONTENTS ON OUR TWITTER HANDLE JUST CLICK LINK TO SEE!

Related posts

Indore: हड़ताल खत्म, सिनेमाघरों में कल से नई फिल्में रिलीज होंगी कल से वेलोसिटी में लव यात्री की शुरुआत

indiarox

Irrfan Khan on the last stage of cancer? Here’s the reality!

spyrox

माहिष्मति छोड़ अब पुलिस में भर्ती हुए ‘कटप्पा’, तलवार की जगह उठाई पिस्तौल

spyrox

Leave a Comment