रोल में ढलने के लिए शरीर से खिलवाड़ कर बैठे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, इन 2 एक्ट्रेस के भी नाम शामिल - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • रोल में ढलने के लिए शरीर से खिलवाड़ कर बैठे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, इन 2 एक्ट्रेस के भी नाम शामिल
Bollywood

रोल में ढलने के लिए शरीर से खिलवाड़ कर बैठे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, इन 2 एक्ट्रेस के भी नाम शामिल

Indiarox

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो  फिल्म में मिले रोल के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करते हैं। डायरेक्टर की बात मानने में वे कभी पीछे नहीं हटते हैं। फिल्मों में एक कलाकार को कई तरह के किरदार निभाने के मौका मिलता है। इसमें वह अपने शरीर से भी खिलवाड़ करते नजर आते हैं। ऐसे में बात करेंगे उन 10 बॉलीवुड स्टार्स की जिन्होंने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया था…

आमिर खान

फिल्म दंगल तो आपने देखी ही होगी। आमिर खान अपनी हर फिल्म में अलग-अलग अंदाज में नजर आते हैं। ऐसे में बात करेें उनकी फिल्म दंगल की तो इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपना वजन जरूरत से ज्यादा बढ़ाया जोकि रोल के हिसाब से फिट बैठाना था और फिल्म इतनी हिट हुई कि चीन में भी इस फिल्म ने खूब कमाई की थी। इससे पहले फिल्म गजनी के लिए भी आमिर खान ने सिक्स पैक एब्स बनाए थे।

फरहान अख्तर 

फिल्म भाग मिल्खा भाग एक्टर फरहान अख्तर के फिल्मी करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। फिल्म में फ्लाइंग किंग मिल्खा का असल लुक लेने के लिए फरहान ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया। फरहान की मेहनत रंग लाई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़े।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘मैरी कोम’ में अपने मस्कुलर लुक के लिए बहुत मेहनत की। इसके लिए प्रियंका ने दिन-रात कड़ी मेहनत की। यहां तक कि उन्हें अपनी डाइट भी एक खिलाड़ी की तरह लेनी पड़ी थी। प्रियंका की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

 रणदीप हुड्डा

बात करेंगे फिल्म सरबजीत की। फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था। जेल में रहने के दौरान जो हालत सरबजीत की हुई थी वही हालत रणदीप हुड्डा को अपने किरदार में लाने पड़े थे। फिल्म और फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि इस रोल में ढलने के लिए 28 दिन में उन्होंने अपना 18 किलो वजन घटाया था।

bhumi pednekar

इस लिस्ट में एक्टर्स ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल हैं। भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया। यह उनकी डेब्यू फिल्म थी जो काफी हिट साबित हुई थी। फिल्म में उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी का किरदार निभाया था।

YOU MAY ALSO GET MANY MORE VIRAL CONTENTS ON OUR TWITTER HANDLE  and  FACEBOOK JUST CLICK LINK TO SEE!

Related posts

Me Too का झूठ: ‘मौनी रॉय का गोल्ड डायरेक्टर ने किया शोषण’, नागिन ने ऐसे लिया बदला

indiarox

37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया क्या कारण था ऐसा

spyrox

After AICWA Annoucment, Salman Khan replaces Atif Aslam as singer in his upcoming movie

indiarox

Leave a Comment