8वीं बार फाइनल खेलने के लिए जी जान लड़ा देगी चेन्नई, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI - Indiarox
  • Home
  • Uncategorized
  • 8वीं बार फाइनल खेलने के लिए जी जान लड़ा देगी चेन्नई, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI
Sports Uncategorized

8वीं बार फाइनल खेलने के लिए जी जान लड़ा देगी चेन्नई, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

Indiarox

इंडियन टी-20 लीग चेन्नई के पास फाइनल में पहुंचने का एक आखिरी मौका है। शुक्रवार को धोनी की चेन्नई दिल्ली कैपिटल्स के साथ फाइनल में पहुंचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। हालांकि नए रंग में नजर आ रही दिल्ली के सामने चुनौती पेश करना उसके लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में कप्तान धोनी मैच में अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान संभालते नजर आ सकते हैं।

ओपनर्स
चेन्नई की टीम अपने सबसे भरोसेमंद ओपनर फाफ डू प्लेसी और शेन वॉटसन के साथ बल्लेबाजी का आगाज कर सकती है। पिछले मैच में दोनों ही बड़ा स्कोर करने में नाकाम हो गए थे, जिसके चलते उन्हें मुंबई के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अभी भी कप्तान धोनी को अपने ओपनर्स पर पूरा भरोसा होगा और वह इन दोनों के साथ ही पारी का आगाज करना चाहेंगे।

मिडिल आर्डर
मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी में सुरेश रैना, एमएस धोनी और अंबाती रायडू कमान संभल सकते हैं। पिछले मैच में सुरेश रैना भी सिर्फ 5 रन बनाकर क्रीज छोड़ चले। हालांकि रायुडू और धोनी दोनों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी करते हुए रायुडू ने  (42 नाबाद) और धोनी ने (37 नाबाद) शानदार पारी खेली।

ऑलराउंडर
चेन्नई के पास रविन्द्र जडेजा और ब्रावो हैं। दोनों की खिलाड़ी चेन्नई के लिए मैच पलटने का माद्दा रखते हैं। वहीं पिछले मैच में केदार जाधव के चोटिल होने से वह बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मुरली विजय को टीम में शामिल किया गया है। पिछल मैच में विजय ने 26 रन की मददगार पारी जरूर खेली, लेकिन वो बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। फिर भी प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पक्की नजर आ रही है।

गेंदबाज
चेन्नई के पास दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह ड्वेन ब्रावो इमरान ताहिर जैसे गेंदबाज हैं। खासतौर पर स्पिनर्स पर इस मैच में जीत का बड़ा दारोमदार होगा।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

9 Closest IPL Encounters of All Time that Left Us Biting Nails

spyrox

जब धोनी हो रहे थे सम्मानित एक टक निहारती रहीं साक्षी !

spyrox

5 क्रिकेटर्स की Love Story: किसी को रिश्तेदार तो किसी को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार देखिये

spyrox

Leave a Comment