Trailer Review: सेमीफाइनल में मिशन मंगल पर भारी पड़ा बाटला हाउस का ट्रेलर - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • Trailer Review: सेमीफाइनल में मिशन मंगल पर भारी पड़ा बाटला हाउस का ट्रेलर
Bollywood

Trailer Review: सेमीफाइनल में मिशन मंगल पर भारी पड़ा बाटला हाउस का ट्रेलर

Indiarox

इस 15 अगस्त को हिंदी सिनेमा में मनोज कुमार की जगह लेने की कोशिश में लगे दो दिग्गज सितारों का मुकाबला फिर तय हो चुका है। पिछले साल दोनों सत्यमेव जयते और गोल्ड जैसी फिल्मों को लेकर भिड़े, इस बार बारी बाटला हाउस और मिशन मंगल की है। कलाकार वहीं है जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार। मिशन मंगल का टीजर और बाटला हाउस का ट्रेलर देखकर लगता है नतीजा भी वही होने वाला है।

अक्षय कुमार की ब्रांडिंग को हाल के चुनावों ने सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। पहले गोल्ड और फिर केसरी में अक्षय कुमार का जादू चल नहीं सका। उनके साथ दिक्कत ये है कि वह परदे पर नाटकीयता कुछ ज्यादा ही ओढ़ने लगे हैं और जॉन अब्राहम ने मद्रास कैफे के बाद से पकड़ रखा है बिना चीखे चिल्लाए, संयत आवाज में, चेहरे के भावों से कैमरे से दोस्ती कर लेने वाला गुर।

बाटला हाउस का ट्रेलर भी अगर आपको भीतर तक सिहर जाने पर मजबूर कर देता है तो वह है सिर्फ और सिर्फ जॉन की अदाकारी या फिर रितेश शाह के लिखे संवाद। ट्रेलर में उनके अलावा मृणाल दिखती हैं, रवि किशन की थोड़ी सी झलक दिखती है, और नजर आते हैं आधी पूरी लाइन बोलते कुछ हाशिये के कलाकार।

अपने हिसाब से नौकरी लेने या फिर मेडल देने को उतारू अफसरों की साजिशों में फंसा डीसीपी संजीव यादव जब आतंकवादी के इस्लाम का हवाला देने पर देश के मुसलमानों की तादाद गिनता है तो वह ट्रेलर का क्लाइमेक्स बनता है। पिछली फिल्म रॉ में स्क्रिप्ट और कमजोर क्लाइमेक्स के चलते मात खाए जॉन इस बार थोड़ा एलर्ट भी नजर आते हैं। सेमी फाइनल में मिशन मंगल पर बाटला हाउस भारी है, फाइनल के लिए इंतजार करना होगा 15 अगस्त का।

Video source :- T-series

 

Related posts

फिर 10 साल बाद सलमान खान के साथ नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

spyrox

Sridevi Forensic Report says she Drowned in Hotel Bathtub after Losing Consciousness

spyrox

Someone Planned To Murder Legendary Lata Mangeshkar With Poison 56 Years Ago

indiarox

Leave a Comment