बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने किया अपनी वसीयत का ऐलान!, देखें किसे क्या मिला... - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने किया अपनी वसीयत का ऐलान!, देखें किसे क्या मिला…
Bollywood

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने किया अपनी वसीयत का ऐलान!, देखें किसे क्या मिला…

 

देश में अमिताभ बच्चन का नाम बच्चे बच्चे की जुबान पर रहता है. कई बच्चों के दादा की उम्र के बिग बी को आजकल के बच्चे भी ऐसे पहचानते हैं जैसे वह उनके जमाने के हीरो हों. कारण साफ है कि अमिताभ ने उम्र के इस पड़ाव में भी ऐसे किरदार निभाए हैं कि बच्चों के दिमाग पर छा गए हैं.

“When I die, the assets that I shall leave Behind, Shall be shared equally between, my daughter and my son” #GenderEquality #WeareEqual !!

वैसे बिग बी ने केवल फिल्मों के जरिए ही लोगों को दिलोदिमाग पर कब्जा जमाया हो ऐसा नहीं है. अमिताभ बच्चन ने सार्वजनिक जीवन में अपनी सादगी, संयम और भाषा की पकड़ से भी लोगों के बीच अपनी मुकम्मल जगह बनाई है.

See what Amitabh Bacchan Tweeted Recently!

अमिताभ बच्चन ने जब भी मौका मिला आम लोगों को संदेश देने का काम किया है. उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जो लोगों को संदेश देती है. कई ऐसे विज्ञापन किए हैं जो लोगों को संदेश देते हैं. कई ऐसे कार्यक्रमों के ब्रैंड एंबैसेडर रहे हैं जो सार्वजनिक जीवन के स्तर को उठाने वाले हैं. सबसे बड़ी बात यह कि जहां ऐसे विज्ञापन और कार्यक्रमों को लिए करोड़ों रुपये की फीस ली जाती है वहां अमिताभ बच्चन ने ऐसे काम बिना किसी फीस के किए हैं.

indiarox

कई बार अमिताभ बच्चन पर यह भी आरोप लगते हैं कि कई मुद्दों पर वह अपनी राय बेबाकी से नहीं रखते हैं. कहा जाता है कि वह किसी पक्ष को नाराज नहीं करना चाहते हैं. इसका दूसरा पहलू यह रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अपने को और अपने परिवार को विवादों से दूर रखने का यही मंत्र अपना रखा है.

अब अमिताभ बच्चन 74 वर्ष के हो गए हैं. आज अमिताभ ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसने एक मिसाल कायम की है. अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें में एक संदेश दे रहे हैं. इस संदेश में वह कह रहे हैं कि वह जो कुछ भी छोड़ कर जाएंगे, यानि अपनी संपत्ति से संबंधित वह उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन में बराबर बराबर बांट दिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने यह घोषणा की है कि जेंडल इ्क्वालिटी (लिंग समानता) के वह पक्षधर रहे हैं. इसलिए वह बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं करते हैं.

Related posts

संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी जायदाद की उनके नाम, और फिर…

spyrox

Singer Aditya Narayan Arrested For Rash Driving, Released on Bail

spyrox

2.0 Movie Review: Rajinikanth’s Overlong, Seldom Subtle but Watchable Film

indiarox

Leave a Comment