Avengers Infinity War ने भारत में रचा इतिहास, तोड़ डाले शाहरुख-ऋतिक की फिल्मों के भी रिकॉर्ड - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • Avengers Infinity War ने भारत में रचा इतिहास, तोड़ डाले शाहरुख-ऋतिक की फिल्मों के भी रिकॉर्ड
Bollywood

Avengers Infinity War ने भारत में रचा इतिहास, तोड़ डाले शाहरुख-ऋतिक की फिल्मों के भी रिकॉर्ड

फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 94 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। कहा जा रहा है कि ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ हॉलीवुड की सबसे जल्दी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने वाली फिल्म बनने वाली है। इसके साथ ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई करके बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की फिल्म को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

रोज खाएं बस पांच खजूर, स्किन से लेकर बालों तक होंगे ये 7 फायदे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने ओपनिंग वीकेंड पर 93 लाख 24 करोड़ रुपए की कमाई की थी, वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म ‘बैंग बैंग’ ने ओपनिंग वीकेंड पर 94 करोड़ 13 लाख रुपए का बिजनेस किया था। जबकि ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर 94 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई महज तीन दिनों में ही कर ली है। फिल्म की कमाई की रफ्तार अभी भी थमी नहीं है। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ को दर्शकों की ओर से मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस के कारण कई अन्य फिल्मों को भी कमाई के मामले में मात दे सकती है।

पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई के मामले में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की फिल्में शुमार थीं, हालांकि ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ ने दोनों की सुपरस्टार की फिल्मों से ज्यादा कमाई कर 13 वें स्थान पर पहुंच चुकी है। फिल्म ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर की कहानी की बात करें तो फिल्म में विलेन और सुपरहीरोज के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्म में विलेन थानोस भंयकर और खूंखार है जो सुपरहीरोज को मात देने की कोशिश करता है। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

spyrox

Salman Khan, Sanjay Leela Bhansali created romance for the first time with 25-year-old heroine

indiarox

भारत के सेट पर कटरीना कैफ ने सुनील ग्रोवर को मारा था थप्पड़, कॉमेडिन ने कहा- आवाज गूंजने लगी थी

indiarox

Leave a Comment