क्या अधूरे सपने और मायूस चेहरे के साथ संन्यास लेंगे धोनी, BCCI ने भी चुप्पी तोड़ी है - Indiarox
  • Home
  • Sports
  • क्या अधूरे सपने और मायूस चेहरे के साथ संन्यास लेंगे धोनी, BCCI ने भी चुप्पी तोड़ी है
Sports

क्या अधूरे सपने और मायूस चेहरे के साथ संन्यास लेंगे धोनी, BCCI ने भी चुप्पी तोड़ी है

टीम इंडिया के विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यजीलैंड से हारकर बाहर हो जाने के बाद, देश में सिर्फ एक ही बात की चर्चा है, कि क्या अब महेंद्र सिंह धोनी संन्यास लेंगे, अगर लेंगे तो कब लेंगे? चर्चाओं का बाजार गरम है। इस बीच बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना और प्रशासक समिति की सदस्य डायना इडुल्जी ने भी धोनी के संभावित संन्यास को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली 18 रन की हार निराशाजनक है।

धोनी में अब भी काफी क्रिकेट बचा है

धोनी के संन्यास को लेकर डायना इडुल्जी ने कहा कि संन्यास लेना उनका निजी फैसला है। केवल वही यह फैसला ले सकते हैं और केवल उनका शरीर ही इस बारे में बता सकता है। मुझे लगता है कि उनमें काफी क्रिकेट बचा है। टीम के युवा सदस्यों को उनके मार्गदर्शन की जरूरत है।’

उन्होंने कहा कि, ‘टीम अच्छा खेली, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैच दूसरे दिन तक खिंच गया। शुरू में गंवाए तीन विकेटों ने टीम को पूरी तरह से बैकफुट पर ला दिया, इसके बाद जडेजा और एमएस धोनी ने अच्छी वापसी कराई। यह बहुत करीब का मामला बन गया था। जडेजा और एमएस धोनी ने जैसा प्रदर्शन किया, वह काबिल ए तारीफ है।

भारत ने बेहतर खेला

सीके खन्ना ने कहा, ‘भारत ने लीग चरण में बेहतरीन क्रिकेट खेला। मुझे पूरा भरोसा है कि टीम कड़ी मेहनत करेगी और भविष्य में और सफलताएं हासिल करेगी। न्यूजीलैंड की टीम को बधाई। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर काफी बातें कही जा रही हैं। कहा जा रहा है कि वे जल्द ही वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। मैच के बाद कोहली से भी धोनी के संन्यास को लेकर सवाल पूछे गए थे, लेकिन कोहली ने कहा था कि हमें कुछ भी मालूम नहीं है। उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

 

Related posts

लेडी फैन को धोनी ने ऑटोग्राफ देने से किया मना, उसके बाद जो कोहली ने किया जीत लेगा आपका दिल

spyrox

IPL 2019: Want to get back on track of win against Hyderabad, Punjab today

indiarox

World Cup: India-Pakistan match, passion for big ticket

indiarox

Leave a Comment