'काला' के लिए काले कपड़ों में दिखा फैंस का जुनून, रजनीकांत का दूध से अभिषेक कर फोड़े पटाखे - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • ‘काला’ के लिए काले कपड़ों में दिखा फैंस का जुनून, रजनीकांत का दूध से अभिषेक कर फोड़े पटाखे
Bollywood

‘काला’ के लिए काले कपड़ों में दिखा फैंस का जुनून, रजनीकांत का दूध से अभिषेक कर फोड़े पटाखे

सुपस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का यह इंतजार गुरुवार सुबह 4 बजे खत्म हुआ जब वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए थियेटर में उमड़ पड़े। खबरों की मानें तो ‘काला’ फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं जिससे इतना तो तय है कि इस बार भी रजनीकांत की फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

kaala

रजनीकांत को लोग साउथ में भगवान की तरह पूजते हैं। इसकी झलक एक बार फिर से थियेटर के बाहर दिखी। शो से पहले ही रजनीकांत के फैंस ने ‘काला’ फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया। इसके साथ ही आरती करते हुए नजर आए। हालांकि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब यह नजारा देखने को मिला हो।

kaala

इससे पहले भी रजनीकांत की फिल्म का स्वागत उनके फैंस कई साल से इस तरह से करते आए हैं।कई सिनेमाघरों के बाहर फैंस डांस करते हुए तो कहीं पटाखे जलाते हुए नजर आए।इस जश्न को देखकर ऐसा लगता है कि मानों समय से पहले ही दीवाली आ गई हो। वहीं फिल्म समीक्षकों की माने को काला के लिए लोगों की दीवानगी के चलते फिल्म की कमाई कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।

kaala

इससे पहले रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ साल 2016 में रिलीज हुई थी। जिसमें रजनीकांत के साथ राधिका आप्टे लीड रोल में थीं। ‘काला’ फिल्म के पहले शो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया।

kaala

‘काला’ में रजनीकांत ने मुंबई के धारावी के गैंगस्टर का रोल निभाया है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं। ‘काला’ को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है।

kaala

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Thugs of Hindostan box office collection Day 1: Will negative reviews affect this Aamir Khan film?

indiarox

तीन भाषाओं में रिलीज होगी ’83’, रणवीर की पहली फिल्म को हासिल होगी ये उपलब्धि

indiarox

चाणक्य के बाद अब इस महान कोच की बायोपिक करने जा रहे हैं अजय देवगन

spyrox

Leave a Comment