करीना कपूर की फिल्‍म के साथ थिएटर में टकराएगी गुंजन की ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • करीना कपूर की फिल्‍म के साथ थिएटर में टकराएगी गुंजन की ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’
Bollywood

करीना कपूर की फिल्‍म के साथ थिएटर में टकराएगी गुंजन की ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’

कई लोगों ने तो मुझे भी कहा कि ट्रेलर देखने के बाद यह फिल्‍म काफी अलग और मनोरंजक लग रही है. इस फिल्‍म के हीरो मुन्ना सिंह के साथ काम कर गुंजन को काफी मजा आया.

 भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत की भोजपुरी फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ 1 जून से सिनेमाघरों में रिलीज होगी. गुंजन अपनी फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. गुंजन की मानें तो यह फिल्‍म लोगों के दिल में उतर जायेगी. इस फिल्‍म की कहानी लाजवाब है. सामाजिक परिवेश के आधार पर गढ़ी गई इस फिल्‍म की स्‍टोरी में अपनापन सा लगता है. फिल्म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ में एक्‍शन और रोमांस का जबरदस्‍त डोज दर्शकों को देखने को मिलेगा.

गुंजन ने बताया कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान हमने सेट पर खूब मेहनत की, तब जाकर एक बेहतरीन फिल्‍म बन कर रिलीज को तैयार है. इस फिल्म में गुंजन पंत ,कल्पना शाह और मुन्ना सिंह की लाजवाब कमेस्ट्री है ! इस ट्रेलर पिछले दिनों जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. कई लोगों ने तो मुझे भी कहा कि ट्रेलर देखने के बाद यह फिल्‍म काफी अलग और मनोरंजक लग रही है. इस फिल्‍म के हीरो मुन्ना सिंह के साथ काम कर गुंजन को काफी मजा आया. उन्‍होंने कहा, ‘हमने सेट पर खूब मस्‍ती भी की. उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद भी आई है. इसलिए मैं फिल्‍म को लेकर और भी एक्‍साइटेड हूं.’

bhojpuri film

बता दें श्री कमला फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ के निर्माता केशरी नाथ और निर्देशक संजय कुमार सिन्‍हा ने भी दावा किया कि ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ एक बेहतरनी फिल्‍म है, जो एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी. कहानी लाजवाब है, गाने सुपर हिट हैं, एक्‍शन में वैरिएशन हैं. इसलिए हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

सलमान खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं नुसरत भरुचा, किया गया अप्रोच

indiarox

From 10 Crore to 500 Crore, These Are India’s Most Expensive Weddings

spyrox

दाई मां के पैर छूने पर एेसा था सलमान का रिएक्शन, 5 साल पहले किया वादा भूले

spyrox

Leave a Comment