चुनावी हलचल LIVE: दक्षिण भारत दौरे पर पीएम मोदी, जलियांवाला बाग के बाद राहुल की कर्नाटक में रैलियां - Indiarox
  • Home
  • Sports
  • चुनावी हलचल LIVE: दक्षिण भारत दौरे पर पीएम मोदी, जलियांवाला बाग के बाद राहुल की कर्नाटक में रैलियां
Sports

चुनावी हलचल LIVE: दक्षिण भारत दौरे पर पीएम मोदी, जलियांवाला बाग के बाद राहुल की कर्नाटक में रैलियां

Indiarox,, India Rox

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान होने के बाद अब छह चरण के मतदान और होने हैं। दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को होगा और इसके लिए सभी दलों ने एक बार फिर अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा की ओर से पीएम मोदी जहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस भी देश की जनता को प्रभावित करने के लिए अपना पूरा बल लगा रही है। यहां आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी मिलेगी।

13 अप्रैलः दिनभर की चुनावी हलचल का अपडेट– 

-अरुणाचल प्रदेश में मतदान के लिए पोलिंग पार्टी के पहुंचने की बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं। यहां 11 अप्रैल को पहले चरण के तहत मतदान हो चुके हैं।

-मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की ओर से उमा भारती या साध्वी प्रज्ञा के नाम की चर्चा है। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों में से कोई भोपाल से चुनाव लड़ सकती हैं। यहां से कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उम्मीदवार हैं।

-जलियांवाला बाग कांड की 100वीं बरसी पर राहुल गांधी अमृतसर पहुंचे। यहां उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ श्रद्धांजलि दी। यहां के बाद वह कर्नाटक रवाना होंगें, जहां उनकी तीन जनसभाएं होंगी।

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे। तमिलनाडु के थेनी में सुबह 11 बजे और फिर रामनाथपुरम में दोपहर एक बजे उनकी चुनावी रैलियां होंगी। इसके बाद वह कर्नाटक जाएंगे, जहां शाम करीब साढ़े चार बजे मैंगलोर में और फिर शाम करीब सात बजे बंगलूरू में उनकी जनसभाएं होंगी।

-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के बदायूं और शाहजहांपुर में चुनावी रैलियां करेंगे।

For the latest news of the game, follow us on Facebook and Twitter on … and get updates for every game of cricket, football, etc. 

Related posts

IPL 2019: When and how to see the LIVE match against Chennai, Mumbai in search of the fourth consecutive victory

indiarox

इन पांच कारणों’ से अलग होगा आईपीएल- 2018 उदघाटन समारोह और टूर्नामेंट

spyrox

शाकिब ने लगाया गले, मैच के बाद दिखे ऐसे नजारे रोहित ने थामा श्रीलंकाई झंडा

spyrox

Leave a Comment