बधाई हो की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती थी लेकिन क्यों? - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • बधाई हो की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती थी लेकिन क्यों?
Bollywood

बधाई हो की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती थी लेकिन क्यों?

indiarox,india rox

फिल्म ‘बधाई हो’ में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी बेटी ने उनसे कई बार एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन नीना गुप्ता ने मसाबा को एक्ट्रेस बनने के लिए मना कर दिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को लेकर बोला,’मेरे बेटी ने मुझसे कहा है कि वह एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है, लेकिन मैंने उसे ऐसा करने से साफ मना कर दिया। मैंने उसे कहा कि अगर तुम एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो तुम्हें विदेश जाना चाहिए क्योंकि तुम्हारी जिस तरह की शक्ल और बॉडी है, तुम्हें इंडिया में बहुत कम रोल मिलेंगे।

बेटी के बारे में आगे बोलते हुए नीना गुप्ता ने कहा,’ मसाबा के अच्छी एक्ट्रेस बनने के बाद भी उसे ज्यादा काम नहीं मिलेगा, क्योंकि उसे नहीं पता है कि हिंदी सिनेमा में कैसे काम किया जाता है। इस इंडस्ट्री में रहकर न तो वह हेमा मालिनी बन पाएगी और न ही आलिया भट्ट।’ गौरतलब है कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा मशहूर फैशन डिजाइनर हैं।

बता दें कि नीना गुप्ता को हाल ही में फिल्म ‘बधाई हो’ में शानदार एक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड मिला है। इस फिल्म नीना गुप्ता के अभिनय ने फिल्म आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया था। फिल्म में उन्होंने एक अधेड़ उम्र की गर्भवती महिला का किरदार निभाया था। फिल्म सफल रही और सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई।

फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर नीना ने कहा ‘ मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।’ अवॉर्ड जीतने के बाद नीना ने एक इंटरव्यू में ये बाते बोलीं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

चेक बाउंस केस में राजपाल यादव को 6 महीने जेल की सजा, देना होगा 11.2 करोड़ रुपये जुर्माना

spyrox

Watch Video: The Incredibles 2 gets its first trailer.

spyrox

deepika padukon stunning look in pink dress,Sonam Kapoor walks the red carpet in a black gown at an award event. See pics

indiarox

Leave a Comment