Watch Video: चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो ड्राइवर ने चढ़ा दी पुलिस पर कार, कैमरे पर कैद हुआ खतरनाक हादसा

0
205
चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो ड्राइवर ने चढ़ा दी पुलिस पर कार | Indiarox

एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मारुती सेलेरियो में बैठे ड्राइवर ने पुलिस वालों पर कार चढ़ा दी.

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में ट्रैफिक पुलिसवाले हर रविवार पुलिस चेंकिंग के लिए खड़े होते थे. जो लोग ट्रैफिक नियम तोड़ते हैं उनसे फाइन वसूला जाता है. लेकिन उनके लिए वहीं एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मारुती सेलेरियो में बैठे ड्राइवर ने पुलिस वालों पर कार चढ़ा दी. ड्राइवर जो कथित तौर पर शराब पिया हुआ था, उसे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकना चाहा, लेकिन वो रुका नहीं और तेज गाड़ी निकालने लगा. पुलिस वाले सामने आए तो उन पर गाड़ी रौंदते हुए निकल गया.

Watch Video From Here:

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि चार पुलिसवाले सफेद रंग की सेलेरियों कार को रोकने की कोशिश करते हैं. पहले लगा कि कार रुक जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जैसे ही पुलिस सामने आए तो उसने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया. पुलिस ने कार को रोकने के लिए बेरिगेड को सामने रख दिया. जिसके बाद ड्राइवर ने कार को तेज कर लिया और बेरिगेड को तोड़ते हुए कार को आगे बढ़ाई और पुलिसवाले को रौंदते हुए कार निकाल दी. कई पुलिसवालों को काफी चोटें आईं. ANI की खबर के मुताबिक, बाद में ड्राइवर को पकड़ लिया गया है.

अधिकारियों ने कहा कि डेटा न होने के कारण चालक ऐसा करते हैं जिसके कारण पुलिसवालों को जान पर खेलना पड़ता है. उन्होंने कहा- अगर पुलिस कॉन्सटेबल को पता होता कि ड्राइवर को वैसे भी पकड़ा जा सकता है तो वो कार के सामने नहीं आता.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here