प्रेग्नेंसी की खबरों पर दीपिका पादुकोण के सब्र का बांध टूटा, दे डाला करारा जवाब - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • प्रेग्नेंसी की खबरों पर दीपिका पादुकोण के सब्र का बांध टूटा, दे डाला करारा जवाब
Bollywood

प्रेग्नेंसी की खबरों पर दीपिका पादुकोण के सब्र का बांध टूटा, दे डाला करारा जवाब

Indiarox

दीपिका पादुकाेण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं । इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं । फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं । शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म होगी ।

रणवीर और दीपिका की शादी पिछले साल 14-15 नवंबर को हुई थी । शादी के कुछ समय बाद ही दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थीं । हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बात करने के दौरान दीपिका ने इस पर जवाब दिया है । दीपिका ने कहा, ‘ये जब होना होगा तब हो जाएगा ।’

दीपिका आगे कहती हैं, ‘एक महिला पर शादी के बाद प्रेग्नेंट होने का दबाव नहीं डालना चाहिए। ये एक दिन तो होगा ही लेकिन बार-बार उससे यही बात कहना गलत है । मेरे ख्याल से जब हम ये सवाल पूछना बंद कर देंगे तो समाज में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा ।’

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की बात करें तो फिल्म में उनका नाम मालती होगा । फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी नजर आएंगे । ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी । इस बात की घोषणा दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी ।

मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं । बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर 22 अप्रैल 2005 को तेजाब फेंका गया था । तब वो 15 साल की थीं । युवक चाहता था कि लक्ष्मी अग्रवाल शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

Related posts

REVEALED : Varun Dhawan and Anushka Sharma’s first look from their New Movie ‘SUI DHAAGA’

spyrox

Aishwarya’s Daughter can be PM: Astrologer

spyrox

शाहरुख खान पर आया सोफिया का दिल, खुलेआम कह डाली ये बात

spyrox

Leave a Comment