दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज - Indiarox
  • Home
  • Politics
  • दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज
Politics

दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनावी घमासान इस कदर मचा है कि यहां की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। आज भोपाल में दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दिग्विजय भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार हैं और उनके सामने भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा है।

भोपाल में सियासी गर्मी 

भोपाल में बढ़ती सियासी सरगर्मी के बीच कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कंप्यूटर बाबा के साथ शहर में रोड शो किया। इससे पहले मंगलवार को दिग्विजय सिंह की जीत के लिए कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में साधु-संत समाज हठ योग पर बैठे थे। राम मंदिर के मसले पर भाजपा से नाराज हो कर भोपाल के साधु-संत खुले रूप से कांग्रेस के समर्थन में उतर गए हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्विजय के पक्ष में 3000 से ज्यादा साधु-संतों ने यहां डेरा डाला हुआ है।

दिग्विजय की इस रैली में पूरा माहौल भगवा रंग में रंगा नजर आया। रैली में शामिल लोगों ने भगवा झंडा लिया हुआ था और गले में भगवा पट्टे भी ओढ़े हुए थे। इस दौरान मध्यप्रदेश पुलिस के जवान भी सादी वर्दी पहने गले में भगवा रंग का पटका डाले नजर आए।

दिग्विजय सिंह और प्रज्ञा ठाकुर दोनों जबरदस्त तरीके से चुनाव प्रचार और रोड शो कर रहे हैं। हालांकि चुनाव आचार संहिता तोड़ने के आरोप में आयोग ने प्रज्ञा पर 72 घंटे चुनाव प्रचार की पाबंदी लगाई थी।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट हुई हैक, हैकर्स ने होम पेज पर लिखे चाइनीज संदेश

spyrox

मोदी सरकार की नई योजना में आपको मिल सकते हैं 1 करोड़, करना होगा ये काम

spyrox

BJP vs Congress: ADR की रिपोर्ट में ‘करोड़पति’ सांसदों की सूची जारी

indiarox

Leave a Comment