इस एक्ट्रेस का खत पढ़ क्यों रो पड़ीं सोनाली बेंद्रे, कैंसर के इलाज के बीच भी ट्वीट कर कही ये बात

0
56
Indiarox

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर हुआ है और वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं । इरफान खान के बाद सोनाली बेंद्रे जैसी बड़ी स्टार को कैंसर होने की खबर से पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया । अक्षय कुमार तो सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क तक पहुंच गए ।

Image result for sonali bendre

सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताते हुए खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था । इसके बाद कई सेलेब सोनाली के मुंबई स्थित घर पहुंचे थे । पूरा बॉलीवुड सोनाली के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है ।

अभिनेत्री दिव्या दत्ता

सोनाली की बीमारी की खबर सुनने के बाद दिव्या दत्ता ने उनके लिए एक बेहद इमोशनल लेटर लिखा है । दिव्या ने बताया कि इंडस्ट्री में आने के बाद सोनाली उनकी पहली दोस्त थीं। दिव्या इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं ।

पिता का रोल करने वाले इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं किरण खेर, दूसरी शादी के बाद नहीं बन पाईं मां

Image result for sonali bendre

जब सोनाली ने दिव्या का लेटर पढ़ा तो वो इमोशनल हो गईं और रोने लगीं । दिव्या को टैग करते हुए सोनाली ने ट्वीट किया, ‘दिव्या तुमने तो रुला दिया । लव यू । थैंक्स ।’ दिव्या के अलावा सोनाली ने इंडस्ट्री के बाकी लोगों को भी उनका ख्याल रखने के लिए शुक्रिया कहा

सोनाली बेंद्रे के साथ कुणाल सिंह

अनुपम खेर ने भी सोनाली की सलामती के लिए ट्वीट किया था और उनके लिए दुआ मांगी थी । इसके जवाब में सोनाली ने लिखा, ‘शुक्रिया, आप भले मेरे पड़ोसी हों लेकिन आपसे हमेशा मैं अलग-अलग देशों में मिली हूं । उम्मीद है कि न्यूयॉर्क में भी जल्द मुलाकात होगी ।’

Image result for sonali bendre

इसी तरह से सोनाली ने ऋषि कपूर, सोनाली बेंद्रे, करण जौहर, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, अर्जुन कपूर, मधुर भंडरकर, राजकुमार राव, श्रुति हासन, अभिषेक बच्चन, उमंग कुमार, अनिल कपूर, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोईराला, आशुतोष गोवारिकर, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फराह खान को शुक्रिया कहा ।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here