कौन है वो शख्स, जो एक महीने से एकता कपूर का कर रहा था पीछा, पुलिस के सामने कबूली सच्चाई - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • कौन है वो शख्स, जो एक महीने से एकता कपूर का कर रहा था पीछा, पुलिस के सामने कबूली सच्चाई
Bollywood

कौन है वो शख्स, जो एक महीने से एकता कपूर का कर रहा था पीछा, पुलिस के सामने कबूली सच्चाई

indiarox India Rox

सोमवार को पुलिस ने एक शख्स को एकता कपूर का पीछा करने के इल्जाम में अरेस्ट कर लिया है। 32 साल का ये शख्स पिछले कई महीनों से एकता का पीछा कर रहा था। पुलिस ने बताया कि 30 से ज्यादा बार ये शख्स एकता को मंदिर और जिम जाते हुए रोक चुका था। क्या आप जानते हैं ये शख्स कौन है और क्यों कर रहा था एकता कपूर का पीछा तो आइए आपको बताते हैं।

आरोपी की पहचान सुधीर राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वो हरियाणा का रहने वाला बताया जाता है। वो नौकरी पाने के लिए एकता कपूर से मिलना चाहता था। इस बात का खुलासा पुलिस से हुई पूछताछ के दौरान हुआ है।

डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो सुधीर राजेंद्र सिंह एक कैब ड्राइवर है। पिछले एक महीने से वो एकता से मिलने की कोशिश कर रहा था। ड्राइवर ने पूरे शहर में एकता को लगातार फॉलो किया। हालांकि, एकता कपूर ने उसे ज्यादातर समय अनदेखा करने की कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कुछ दिन पहले, जब एकता जुहू में एक मंदिर में दर्शन करने गई थी, तो सुधीर राजेंद्र सिंह ने भी उनका पीछा किया।

पुलिस के मुताबिक, सुधीर राजेंद्र सिंह ने अंधेरी वेस्ट के उसी जिम में मेंबरशिप ली है, जिसमें एकता कपूर जाती हैं। जब एकता कपूर जिम में वर्क आउट कर रही होती थीं तब सुधीर राजेंद्र सिंह को जिम के पास देखा जाता था। शनिवार की शाम, जब एकता जिम गईं, तो सिंह ने उनका पीछा किया लेकिन गार्ड ने उसे रोक दिया। इसके बाद सुधीर राजेंद्र सिंह की एकता कपूर का पीछा करने के आरोप में पुलिस में शिकायत की गई।

 

Related posts

Thugs of Hindostan box office collection Day 1: Will negative reviews affect this Aamir Khan film?

indiarox

Most talked about biopics you just cannot miss

indiarox

Someone Planned To Murder Legendary Lata Mangeshkar With Poison 56 Years Ago

indiarox

Leave a Comment