गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने खोला सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने का राज - Indiarox
  • Home
  • Social
  • गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने खोला सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने का राज
Social

गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने खोला सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने का राज

चंडीगढ़(कुलदीप): मशहूर गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाला  गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा ने पूछताछ दौरान पंजाब पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं। दिलप्रीत ने बताया  कि गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाने के बाद भी मैंने उसे धमकाना लगातार जारी ही रखा था। मैंने परमीश के करीबियों से फिरौती के लिए 10 लाख रुपए की मांग की थी।

परमीश वर्मा को जब 20 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिली तो खुड्डा लाहौरा के रहने वाले दिलप्रीत के साथी गौरव पटियाल उर्फ लक्की ने उसके करीबी को 21 अप्रैल को मेसेज किया था, जिसमें उसने कहा था कि अगर फिरौती नहीं दी तो वह फिर हमला करेंगे। इसके बाद उसके गांव वासियों ने किसी के ज़रिए परमीश वर्मा के साथ संपर्क किया और मामला सुलझाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि वह फिरौती लिए बिना हम नहीं मानेंगे। दिलप्रीत ने ख़ुद कबूल किया है कि उसने अपने साथी लक्की को इसकी ज़िम्मेदारी दी हुई थी।

दिलप्रीत ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए 10 लाख में से अब तक उसके पास  50 हज़ार और गैंगस्टर हरविन्दर उर्फ रिन्दा के पास 2 लाख रुपए पहुंचे हैं। अन्य बचे पैसे लक्की और गैंगस्टर सुखप्रीत बूड्डा के पास ही हैं। इस दौरान एक और गायक से भी फिरौती लेने की बात सामने आई है। दिलप्रीत ने पुलिस को बताया कि लक्की पंजाबी फिल्मों में बाऊंसर और लोग इकठ्ठे करने का काम करता रहा है। इसलिए वह परमीश वर्मा के करीबियों को अच्छी तरह जानता था। उसके पास परमीश का निजी नंबर भी था।

15 अप्रैल को उसने परमीश को फ़ोन करके फिरौती देने की मांग की थी, दोनों की फ़ोन पर काफी बहसबाज़ी हुई। दिलप्रीत ने धमकाते हुए कहा कि वह ज़्यादा चलाक न बने। हिम्मत है तो एलांते मॉल आ जाए। जब वह एलांते मॉल पहुंचा तो परमीश अंदर जा चुका था। वह बाहर बैठे रहे लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि वह कहां से बाहर निकल गया। इसके बाद वे परमीश के घर की तरफ गए तो रात को उसका रास्ता रोक लिया। उन्होंने अपनी गाड़ी उसके आगे  खड़ी कर दी और गोलियां चलानीं शुरू कर दीं। हालांकि गोली लक्की ने ही चलाई थी।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX
 

Related posts

दो दिन बाद पधारेंगी मां दुर्गा, लेकिन इससे पहले है आज महाल्‍या, जानें क्‍यों है खास दिन

indiarox

युवक ने मौत से पहले बनाया वीडियो, कहा- पिलाई दवा और फेंककर चले गए

spyrox

8 Haunted Places to Visit Around the World

indiarox

Leave a Comment