Box Office: काला से ज्यादा कमाई वाली फिल्म, तीन दिन में इतने करोड़ निगले - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • Box Office: काला से ज्यादा कमाई वाली फिल्म, तीन दिन में इतने करोड़ निगले
Bollywood Hollywood Lifestyle

Box Office: काला से ज्यादा कमाई वाली फिल्म, तीन दिन में इतने करोड़ निगले

मुंबई। अमेरिका से पहले भारत में अवतरित हुआ धरती का विलुप्त प्राणी डायनासोर बॉक्स ऑफ़िस पर अपना दम दिखा गया है। फिल्म जुरासिक वर्ल्ड- फॉलेन किंग्डम को रिलीज़ के पहले तीन दिन में 25 करोड़ रूपये की कमाई हुई है।

जाने माने फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग के रचे बसे संसार यानि जुरासिक पार्क के इस साल 25 साल पूरे हो रहे हैं l जुरासिक वर्ल्ड – फ़ॉलेन किंगडम, भारत में रजनीकांत की काला के साथ ही गुरूवार को ही रिलीज़ की जायेगी l अमेरिका सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ से करीब पहले (वहां 22 जून को ) इसे भारत में रिलीज़ की घोषणा कर हॉलीवुड के निर्माताओं ने बड़ी चाल खेल दी थी और एवेंजर्स की कमाई को देखते हुए अनुमान भी बड़ा लगाया गया था लेकिन जुरासिक वर्ल्ड – फ़ॉलेन किंगडम उससे थोड़ी पीछे रह गई। फिल्म को पहले दिन पांच करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला लेकिन इस फिल्म ने शुक्रवार को आठ करोड़ रूपये का कलेक्शन कर उस दिन के वीरे दी वेडिंग, काला, परमाणु और राज़ी के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ने शनिवार को 12 करोड़ रुपए की कमाई की है और तीन दिन में 25 करोड़ के आसपास का कलेक्शन हो चुका है।

indiarox

अगले शुक्रवार को सलमान खान की रेस 3 रिलीज़ हो रही है और ऐसे में अगर फिल्म अच्छी संख्या में दर्शक मिलते हैं तो फिल्म 50 करोड़ तक का लाइफ टाइम कलेक्शन ले सकती है। भारत में डायनासोर को देखने के लिए हमेशा से ही दर्शकों में क्रेज़ रहा रहा है ।जुरासिक वर्ल्ड फॉलेन किंग्डम, भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की गई और उसके लिए 2300 से अधिक स्क्रीन्स बुक की गई । फिल्म जुरारिस वर्ल्ड – फ़ॉलेन किंगडम में वही ढेर सारे डायनासोर इस बार भी अलग अलग ख़तरनाक रूप लेकर आये हैं। वो भी लीड रोल में। ये फिल्म स्टीवन स्पीलबर्ग वाली जुरासिक पार्क सीरीज़ की पांचवी और तीन साल पहले आई जुरासिक वर्ल्ड का सीक्वल है।

Watch Video: नए सुपरहीरो के साथ आ रहा है Deadpool, यूट्यूब पर मची ट्रेलर देखने की होड़

indiarox

स्पीलबर्ग फिल्म में एक क्रियेटर और प्रेजेंटर के तौर पर हैं और ये फिल्म जे.ए. बेयोना ने डायरेक्ट की है l इस फिल्म में पहले भाग की तरह क्रिस पैट ही लीड रोल में है लेकिन अकेले नहीं जेफ गोल्डब्लम, ब्राइस डलास हॉवर्ड और इयान मैलकम के साथ l इस बार डायनासोर कुछ ज़्यादा ख़तरनाक दिखे हैंl फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन और हवाई द्वीप में हुई है जबकि बेहतरीन ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया हैl आपको याद होगा कि जुरासिक वर्ल्ड में भारतीय फिल्म अभिनेता इरफ़ान ने भूमिका निभाई थी, जिनके किरदार की मौत हो जाती हैl फिल्म के पहले भाग ने 1.6 अरब डॉलर का कलेक्शन किया था l

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

As Kedarnath trailer releases, Twitter roots for Sara Ali Khan in this gripping love story

indiarox

बंपर कमाई के बावजूद भारत के ‘बाहुबली’ का रिकार्ड नहीं तोड़ पाई ‘एवेंजर्स एंडगेम’

indiarox

These 8 amazing records of films all over the world, it’s hard not to break

indiarox

Leave a Comment