राहुल गांधी की रैली में, महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए, कारण बताया ? - Indiarox
  • Home
  • Politics
  • राहुल गांधी की रैली में, महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए, कारण बताया ?
Politics

राहुल गांधी की रैली में, महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए, कारण बताया ?

indiarox,india rox

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गुरुवार को यहां आयोजित रैली में आयोजक उस समय सकते में आ गये जब आगे बैठीं कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं ‘मोदी जिन्दाबाद’ के नारे लगाने लगीं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गुरुवार को यहां आयोजित रैली में आयोजक उस समय सकते में आ गये जब मंच से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगते समय अग्रिम पंक्ति में बैठी कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं ‘मोदी जिन्दाबाद’ के नारे लगाने लगीं. राहुल गांधी ने राज्य की खूंटी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखे हमले किये. उनका भाषण समाप्त होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंच से ‘‘चौकीदार चोर है” के नारे लगवाने प्रारंभ किये तो मंच के सामने पत्रकार दीर्घा के ठीक पीछे बैठी आधा दर्जन आदिवासी महिलाएं ‘‘मोदी जिन्दाबाद’ के नारे लगाने लगीं.

यह देखकर आयोजक थोड़े देर के लिए सन्न रह गए.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रही महिलायों से मीडियाकर्मियों ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं, क्योंकि उन्होंने शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है. ये आदिवासी महिलाएं यहीं तक नहीं रुकीं, उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि क्या उनकी नारेबाजी के बारे में नोट कर लिया गया है.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Reform within Congress will only work if Rahul Gandhi corrects mistakes made within the party in the past

spyrox

With the announcement of 11 candidates, the path of Congress in the SP-BSP combine is closed!

indiarox

मोदी सरकार की नई योजना में आपको मिल सकते हैं 1 करोड़, करना होगा ये काम

spyrox

Leave a Comment