TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली
Bollywood Fashion

TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली

सीरियल की दुनिया में फेरबदल चलता रहता है। कभी किसी सीरियल की कहानी जबरदस्त मोड़ लेती है कि वह नंबर एक पर पहुंच जाता है तो कभी कोई शो टीआरपी की रेस से बाहर हो जाता है। इस बार की बार्क रिपोर्ट में ऐसा उतार-चढ़ाव आया है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। हमेशा नंबर वन रहने वाले सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इस हफ्ते टीआरपी की रेस में पीछे रह गया है।

Kundali Bhagya

हमेशा पहले स्थान पर आने वाला सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इस बार दूसरे पायदान पर है जो अपने आप में इस सीरियल के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। वहीं हाल ही में शुरू हुए सीरियल ने ऐसी छलांग मारी है जिसने कई फेमस सीरियल को भी पीछे छोड़ दिया है। बार्क रिपोर्ट की बात करें तो इस बार ‘कुमकुम भाग्य’ ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है।

Kumkum Bhagya

इस कड़ी में दूसरे पायदान पर ‘कुंडली भाग्य’ है। वैसे तो लगातार पहले स्थान पर रहता है लेकिन इस बार टीआरपी की रेस में यह थोड़ा पिछड़ गया है। तीसरे नंबर पर 9 साल से चला आ रहा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ इस सीरियल की टीआरपी देखकर ऐसा लगता है कि इसमें नायरा और कार्तिक की कम होती दूरियां लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

बार्क लिस्ट में चौथे स्थान पर सबसे ज्यादा चौंकाने वाली एंट्री सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की है। पिछले हफ्ते यह सीरियल सातवें स्थान पर था लेकिन इस बार यह सीरियल दो स्थान ऊपर आ गया है। पांचवे नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, छठे नंबर पर ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ है।

Kulfi kumar bejewala

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

ये बॉलीवुड एक्टर नजर आएंगे साऊथ की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के रीमेक में

spyrox

Kalank: Did makers recreate palace worth Rs 10 crore for Varun Dhawan-Alia Bhatt film?

indiarox

2018 Kawasaki Ninja 300 ABS Launched In India With A Price Cut; Priced At ₹ 2.98 Lakh

spyrox

Leave a Comment