TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली
Bollywood Fashion

TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया टॉप मोस्ट सीरियल, तीसरी एंट्री चौंकाने वाली

सीरियल की दुनिया में फेरबदल चलता रहता है। कभी किसी सीरियल की कहानी जबरदस्त मोड़ लेती है कि वह नंबर एक पर पहुंच जाता है तो कभी कोई शो टीआरपी की रेस से बाहर हो जाता है। इस बार की बार्क रिपोर्ट में ऐसा उतार-चढ़ाव आया है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। हमेशा नंबर वन रहने वाले सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इस हफ्ते टीआरपी की रेस में पीछे रह गया है।

Kundali Bhagya

हमेशा पहले स्थान पर आने वाला सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इस बार दूसरे पायदान पर है जो अपने आप में इस सीरियल के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। वहीं हाल ही में शुरू हुए सीरियल ने ऐसी छलांग मारी है जिसने कई फेमस सीरियल को भी पीछे छोड़ दिया है। बार्क रिपोर्ट की बात करें तो इस बार ‘कुमकुम भाग्य’ ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है।

Kumkum Bhagya

इस कड़ी में दूसरे पायदान पर ‘कुंडली भाग्य’ है। वैसे तो लगातार पहले स्थान पर रहता है लेकिन इस बार टीआरपी की रेस में यह थोड़ा पिछड़ गया है। तीसरे नंबर पर 9 साल से चला आ रहा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ इस सीरियल की टीआरपी देखकर ऐसा लगता है कि इसमें नायरा और कार्तिक की कम होती दूरियां लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

बार्क लिस्ट में चौथे स्थान पर सबसे ज्यादा चौंकाने वाली एंट्री सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की है। पिछले हफ्ते यह सीरियल सातवें स्थान पर था लेकिन इस बार यह सीरियल दो स्थान ऊपर आ गया है। पांचवे नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, छठे नंबर पर ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ है।

Kulfi kumar bejewala

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

करीना कपूर की फिल्‍म के साथ थिएटर में टकराएगी गुंजन की ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’

spyrox

Mowgli: Legend Of The Jungle Trailer: Kareena As Kaa, Anil Kapoor As Baloo, Will Leave You Asking For More

indiarox

Sridevi Death Case Closed, say Dubai Cops. Family on Way to India

spyrox

Leave a Comment