• Home
  • Featured
  • Watch Video: ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी भीषण आग
Featured Travel Videos

Watch Video: ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी भीषण आग

Indiarox

 

ग्वालियर में बिरला पुल के पास अचानक आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस की चार बोगियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 15 से ज्यादा गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। एपी एक्सप्रेस दिल्ली से हैदराबाद के बीच चलती है।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग कितनी भयंकर होगी इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि यात्रियों का अंदर रखा सामान पूरी तरह जल गया। यहां तक की घटना में दो कोच भी पूरी तरह जल गए। उधर दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें इससे प्रभावित हो गई हैं।

>> जानिए कैसे बारातियों से भरा ट्रक नदी में गिरा !

Gwalior Train Caught in Fire | Indiarox

हालांकि वक्त रहने सभी यात्रियों को ट्रेन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। जिन डिब्बों में आग लगी थी उन्हें काटकर अलग कर दिया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 37 डिप्टी कलेक्टर सवार थे, जो ट्रेनिंग कर वापस लौट रहे थे। सूचना मिलने के बाद झांसी रेल मंडल के अधिकारी भी ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Watch Video from here:

यात्रियों का कहना है कि ट्रेन के अंदर मौजूद आग बुझाने के साधनों का उपयोग किया गया, लेकिन फिर भी आग नहीं बुझी और बढ़ती चली गई। घटना के बाद हजारों लोगों की भीड़ यहां जमा हो गई है। इसके साथ ही रेलवे एपी एक्सप्रेस में सवार यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की तैयारी कर रहा है।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

FIFA WORLD CUP 2018: सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के प्लेन में आग

spyrox

Say Good-Bye to Traffic with Heli Taxis That Will Make You Feel on Top of the World

spyrox

The END OF THE WORLD is Coming Next Year See What will Happen? DON’T BE AFRAID!!!  

spyrox

Leave a Comment

Login

X

Register