• Home
  • Featured
  • सड़क विवाद में रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने जड़ा थप्पड़
Featured Sports

सड़क विवाद में रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने जड़ा थप्पड़

Indiarox

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से बदसलूकी का मामला सामने आया है. जामनगर में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया.

रीवा जडेजा अपनी BMW कार में सवार थी और सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मचारी का नाम संजय अहिर बताया जा रहा है. गाड़ी खुद रीवा चला रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी बैठा हुआ था.

सड़क पर हुए इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची. रीवा की शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई. जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

Ravendra Jadega | Indiarox

बता दें क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा से शादी की थी. जडेजा इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. सीएसके मंगलवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

How VR-Like Immersive Experiences Can Be Produced For Real

indiarox

FIFA World Cup 2018: Top 8 exciting youngsters you shouldn’t miss in Russia

spyrox

जिस उम्र में सचिन-सौरव हो गए थे रिटायर, इस क्रिकेटर ने लगा दी डबल सेन्चुरी देखिये क्या ऐसा

spyrox

Leave a Comment

Login

X

Register