अभी अभी.. इंदौर सेक्स रैकेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिये क्या?

0
2322
Indore Sex Racket | Indiarox

इंदौर के विजयनगर इलाके में क्राइमब्रांच पुलिस का छापा ..बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट पकड़ा ..स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था सेक्स सेंटर ..इसके पहले भी इंदौर में स्पा सेंटर के नाम पर अवैद्य देहव्यपार का रैकेट क्राइमब्रांच ने पकड़ा है ..पिछली बार की कार्यवाही में डीआईजी ने दिए थे निर्देश ली जिस थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा जाएगा वहां के थाना प्रभारी पर होगी कार्यवाही ..क्योंकि हमेशा आरोप स्थानीय पुलिस पर लगते हैं कि जिस इलाके में ये चल रहे वहां की पुलिस थाने में जानकारी होने के बाद भी ये संचालित होते हैं ..

“कई दलालों के नंबर मौजूद, व्हाट्स-एप, फेसबुक और ट्वीटर पर अकाउंट बनाकर फोटो से तय कर रहे सौदे, 6 माह में नहीं पकड़ा गया कोई मामला”

यहाँ देखें लाइव वीडियो :

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच और संबंधित थानों के पुलिस ने मिलकर शहर में तीन जगह सेक्स रैकेट पर छापे मारे हैं। यहां पर पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंची थी जिसके बाद असलियत सामने आई। पुलिस ने लसूड़िया एमआईजी और जूनी इंदौर में संयुक्त रूप से कार्रवाई की। इसमें जूनी इंदौर में दो मसाज पार्लर पर कार्रवाई की गई।

Indore Sex Racket Busted | Indiarox

लसुड़िया में एक मकान और होटल था जिसमें देह व्यापार होता था। इस जगह की जानकारी वेबसाइट पर दी गई थी। इनके अलावा पुलिस ने एमआईजी थाना क्षेत्र में भी मसाज पार्लर का भंडाफोड़ किया है। इस संयुक्त रूप से हुई कार्रवाई में करीब 20 लड़के-लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Watch Video: The Biggest SEX RACKET BUSTED in INDORE on Wednesday

Indore Sex Racket Busted | Indiarox

जूनी इंदौर में सपना संगीता रोड पर स्थित रेड एप्पल और जेनिस मसाज पार्लर अखबारों में भारी डिस्काउंट का इश्तिहार देकर ग्राहक बुलाते थे। इसके बाद डिमांड आने पर देह व्यापार भी कराया जाता था। पुलिस ने इन दोनों मसाज पार्लर से 5 लड़के और 5 लड़कियों को पकड़ा है।

Indiarox | Indore Sex Racket Busted

फ़िलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और ऐसे में कई बड़े नाम सामने आ सकते है

Indore Sex Racket Busted | Indiarox

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here