'द लॉयन किंग' फिल्म कॉन्टेस्ट का आखिरी दिन, विजेताओं को रिलीज से पहले देखने का मिलेगा मौका - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • ‘द लॉयन किंग’ फिल्म कॉन्टेस्ट का आखिरी दिन, विजेताओं को रिलीज से पहले देखने का मिलेगा मौका
Bollywood

‘द लॉयन किंग’ फिल्म कॉन्टेस्ट का आखिरी दिन, विजेताओं को रिलीज से पहले देखने का मिलेगा मौका

Indiarox

डिजनी स्टूडियो की नवीनतम पेशकश फिल्म द लॉयन किंग की दिल्ली-यूपी और ईस्ट पंजाब वितरण क्षेत्रों के चार शहरों में रिलीज से पहले की स्क्रीनिंग की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रिलीज से पहले ये फिल्म देखने के लिए अब तक हजारों लोग अमर उजाला फिल्म कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं। कॉन्टेस्ट के विजेताओं का चयन बुधवार शाम को किया जाएगा और सभी विजेताओं को इस बारे में अमर उजाला बिंदास के फेसबुक पेज के जरिए सूचित कर दिया जाएगा।

उत्तर भारत के हिंदी पाठकों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय अमर उजाला के फिल्म परिशिष्ट बिंदास के पाठकों के लिए ये खास आयोजन काफी सफल रहा। कॉन्टेस्ट का आखिरी सवाल बुधवार को ही अमर उजाला बिंदास के फेसबुक पेज पर पूछा जाएगा। अगर, इस कॉन्टेस्ट में आप अब तक हिस्सा न ले पाएं हों, तो ये आपके लिए आखिरी मौका है।

पहला सवाल था कि द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुफासा के किरदार को आवाज किसने दी? दूसरे सवाल में फिल्म के हिंदी संस्करण के दो गायकों के नाम पूछे गए और बुधवार का तीसरा सवाल है कि द लॉयन किंग में सिम्बा के किरदार को आवाजें किसने दी हैं?

प्रतियोगिता के सौभाग्यशाली विजेताओं को गुरुवार को लखनऊ, कानपुर, नोएडा और चंडीगढ़ मे ये फिल्म देखने का मौका मिलेगा। कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए अमर उजाला बिंदास के फेसबुक पर पूछे गए सवालों का जवाब फोटो के नीचे कमेंट बॉक्स में लिखना है और कॉन्टेस्ट की पोस्ट को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करना है।

द लॉयन किंग इस साल की बहुप्रतीक्षित और सबसे चर्चित एनीमेशन फिल्म है। इस कहानी पर सबसे पहले 25 साल पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी। डिजनी स्टूडियो ने अब इसी कहानी को एनीमेशन की नई तकनीकों के साथ फिर से बनाया है। फोटो रियल तकनीक के इस्तेमाल से इस बार परदे पर कहानी के किरदार एनीमेशन जैसे कम और बिल्कुल असली जैसे ज्यादा लगेंगे।

एवेंजर्स सीरीज की पहली फिल्म आयरनमैन और डिजनी की फिल्म जंगल बुक निर्देशत कर चुके जॉन फैर्व्यू ने ये नई द लॉयन किंग निर्देशित की है। फिल्म के हिंदी संस्करण में शाहरुख खान, उनके बेटे आर्यन के अलावा आशीष विद्यार्थी, असरानी, श्रेयस तलपडे और संजय मिश्रा ने आवाजें दी हैं। सुनिधि चौहान और अरमान मलिक ने इस फिल्म के लिए हिंदी गाने गाए हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Kareena Kapoor has Perfect Reply to Saif Ali Khan’s tricky questions about how to attract the attention of the wife to the child.

indiarox

Bigg Boss 11 से सलमान खान ने कमा लिए इतने करोड़, जानकर भूल जाएंगे Tiger Zinda Hai की कमाई

spyrox

बधाई हो की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती थी लेकिन क्यों?

indiarox

Leave a Comment