15 दिन की बेटी को गोद में बैठाकर मां ने लगाई आग, चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी तब तक 90% जल चुकी थी वो, पति ने बताई वजह - Indiarox
  • Home
  • Health
  • 15 दिन की बेटी को गोद में बैठाकर मां ने लगाई आग, चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी तब तक 90% जल चुकी थी वो, पति ने बताई वजह
Health Social

15 दिन की बेटी को गोद में बैठाकर मां ने लगाई आग, चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी तब तक 90% जल चुकी थी वो, पति ने बताई वजह

Indiarox

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी तब तक 90% जल चुकी थी वो।

मोह (एमपी)।सोमवार शाम एक महिला ने अपनी 15 दिन की बेटी को गोद में बैठाकर आग लगा ली। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं मासूम को अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।

चीखने चिल्लाने की आवाज आते ही पास में पहुंचे पड़ोसी

– जानकारी के अनुसार, शिवानी (23) ने सोमवार शाम 15 दिन की बेटी को गोद में बैठाकर केरोसिन डालकर आग लगा ली। महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज आते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे। आसपास की महिलाएं कंबल लेकर पहुंची। इसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से दोनों की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया।

– महिला करीब 95% जल गई थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। महिला के पति धरमदास ने बताया, सोमवार को वह बाहर गया था। जब लौटकर आया तो घर के बाहर काफी भीड़ लगी थी, अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी व बच्ची आग में झुलस गई थीं।

पति बोला : अंधविश्वास के कारण कराया था पूजा-पाठ

– धरमदास ने बताया, उसकी पत्नी की 15 दिन पहले घर पर ही डिलेवरी हुई थी। माता-पिता न होने के कारण उसके बड़े भाई व भाभी ही घर पर रहते हैं। एक साल पहले ही शादी हुई थी, किसी भी तरह से कोई विवाद नहीं था। करीब 4 दिन पहले पत्नी को एक प्राइवेट डॉक्टर के पास इलााज कराने ले गए थे।

– डॉक्टर ने कहा था- तुम्हारी पत्नी को कुछ ऊपरी बाधा है, घर में पूजन करा लो। दूसरे ही दिन घर में पूजन कराया। कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी अजीब से हरकतें करते थी। जब वह खेत जाता था तो वह पीछे से आ जाती थी।

– रजपुरा थाना प्रभारी जोनवार का कहना है, महिला की आग से जलने के कारण मौत हो गई, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

15 दिन की बच्ची का सिर झुलसा

इस वीभत्स हादसे में 15 दिन की मासूम बच्ची का सिर आग से झुलस रहा है। गनीमत रही कि आग से जलने के बाद बच्ची मां की गोद से नीचे गिर गई थी, जिससे उसका सिर ही झुलस पाया।

Related posts

Quit Smoking? It’s Easy If You Do It Smart

spyrox

रेल की पटरियों पर खूनी खेल, स्व-अनुशासन बेहतर समाधान

indiarox

CHILLING FOOTAGE: Pakistani man seen leading away 8-year-old girl later found raped, murdered and dumped

spyrox

Leave a Comment