37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया क्या कारण था ऐसा - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • 37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया क्या कारण था ऐसा
Bollywood

37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया क्या कारण था ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड और अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली है. स्टार्स ने ट्विटर पर शादी की घोषणा कर चौंकाया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अचानक शादी की खबर देकर चौंकाया. 37 वर्षीय एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार आज शादी की है. आनंद कारज की रस्में दिल्ली में हुई. जल्द ही स्टार्स ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर, अपनी शादी से जुड़ी जानकारी देंगे. नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं, अचानक आई उनकी वेंडिग की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे. ट्विटर पर खुशखबरी देते हुए नेहा ने लिखा कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है. वहीं, अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर जारी कर उन्हें अपनी पत्नी बताया है.

तस्वीरों में नेहा हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी और मांग टीका से कम्पलीट किया. वहीं अंगद बेदी सफेद शेरवानी में नजर आ रहे हैं.

https://twitter.com/karanjohar/status/994491390062202880

Image result for neha dupiya with angt bedi

Image result for neha dupiya with angt bedi

अंगद बेदी टीवी पर खतरों के खिलाड़ी और 24 जैसी सीरीज में भी नजर आ चुके हैं और लंबे समय से नेहा धूपिया के साथ उनकी दोस्ती चल रही थी.

Related posts

वीडियो: बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के सवाल पर सोनम कपूर ने क्या दिया जवाब

spyrox

Bollywood Siblings and Their Unexpected Age Difference

spyrox

अब फरवरी में होगा टोटल धमाल, अजय की फिल्म दे दे प्यार दे भी अगले साल

indiarox

Leave a Comment