शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी ने बतायी पूरी बात - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी ने बतायी पूरी बात
Bollywood

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी ने बतायी पूरी बात

Indiarox, India Rox

नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी और उनका ये सच किसी और ने नहीं बल्कि उनके हसबैंड ने ही शेयर किया। मई 2018 में नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से जल्दबाज़ी में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद इस शादी के जल्दबाज़ी में होने का सीक्रेट भी सामने आ गया है। अंगद और नेहा शादी से पहले एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे लेकिन जब नेहा प्रेग्नेंट हुई तो अंगद ने अपने रिश्ते को नया मोड़ देने के लिए उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। लेकिन नेहा और अंगद की शादी आसान नहीं रही।

Image result for neha dhupia with husband

शादी से पहले प्रेग्नेंट होना इंडियन समाज में बड़ी बात मानी जाती है और ऐसी लड़कियों को लोग सवाल भरी नज़रों से देखते हैं लेकिन नेहा धूपिया पहली ऐसी लड़की नहीं थी जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हों। बॉलीवुड में ऐसी कई दूसरी हीरोइन्स भी हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेेंट हो गयी थी और फिर जल्द बाज़ी में उन्होंने शादी थी। लेकिन किसी से प्यार करना और फिर शादी करना वो भी इस हालात में जब शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो जाएं ये इंडियन फैमिलीज़ को मुश्किल ही मंजूर होता है।

अंगद बेदी ने जब अपने परिवार को नेहा धूपिया से शादी के बारे में बताया तो पहले तो सबको बेहद खुशी हुई लेकिन जब उन्होंने ये बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और इसलिये ये चाहते हैं कि शादी जल्द हो जाए तो इस बात को सुनते ही अंदर बेदी के परिवार वालों ने उन्हें खुब डांटा।

https://www.instagram.com/p/BqJ9-daHUXr/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा धूपिया ने शादी के बाद और खासकर प्रेग्नेंसी में भी काम करना नहीं छोड़ा। नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में जब उनके पति अंगद बेदी गेस्ट बनकर पहुंचे तो उन्होंने अपना ये सबसे बड़ा सीक्रेट फैंस के साथ खुद शेयर किया। हालांकि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हैं ये बात उनकी शादी की खबरे से ही अफवाह बनकर चल रही थी। लेकिन अब ये अफवाह सच बन चुकी है और इस पर सच्चाई की मोहर नेहा धूपिया के पति ने ही लगायी है।

neha dhupia pregnany first baby clothes

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा नेहा धुपिया अपने आने वाले बच्चे की तैयारियों में लग गयी हैं। ना सिर्फ नेहा धूपिया ने अपने पहले बच्चे के लिए शॉपिंग करना शुरु कर दिया है बल्कि उन्होंने स्टेम सेल्स को भी फ्रिज करवाने के लिए रजिस्टर करवा लिया है।

लेकिन कहते हैं ना अंत भला तो सब भला, यही है नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लव स्टोरी। उनकी शादी भले ही जल्द बाज़ी में हुई लेकिन दोनों जिस तरह से अपने काम में बिज़ी थे ऐसे में शादी का प्लान करना शायद इनके लिए थोड़ा और टाइम टेकिंग हो जाता।

For the latest news of the game, follow us on Facebook and Twitter on … and get updates for every game of cricket, football etc. 

Related posts

List of Things a Newlywed Bride Goes Through

spyrox

Padmaavat की शूट‍िंग के बाद ड‍िप्रेशन में चले गए थे दीप‍िका-रणवीर, हो गई थी ये हालत

spyrox

Jab dekhe chand ko it,s really best song

spyrox

Leave a Comment