हिमांश कोहली पर भड़ास निकालने के नेहा कक्कड़ को फिर आया प्यार, पोस्ट में लिखी दिल की बात - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • हिमांश कोहली पर भड़ास निकालने के नेहा कक्कड़ को फिर आया प्यार, पोस्ट में लिखी दिल की बात
Bollywood

हिमांश कोहली पर भड़ास निकालने के नेहा कक्कड़ को फिर आया प्यार, पोस्ट में लिखी दिल की बात

Indiarox

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । करीब दो महीने पहले नेहा और एक्टर हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया था । इसके बाद से कई पब्लिक ईवेंट में नेहा को रोते हुए भी देखा गया । नेहा ने हाल ही में हिमांश कोहली को लेकर बयान दिया था ।

इसमें उन्होंने हिमांश को बहुत कोसा था । साथ ही पहली बार ब्रेकअप का दर्द भी बयां दिया । नेहा ने कहा था, ”जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता । इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।”

‘मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं। अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया।’

इतना कुछ कहने के बाद अब फिर नेहा को हिमांश पर प्यार आ गया है । नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया । इसमें उन्होंने अपने रिश्ते, प्यार और हिमांश की तरफदारी की है । साथ ही मीडिया से भी गलत बातें फैलाने से मना किया है ।

नेहा कक्कड़ ने लिखा, ‘डियर मीडिया.. हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर नकारात्मकता ना फैलाइये…. अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइये।’

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

इस हाल में सरेआम पकड़ी गई धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित,अब हो रही है जग हसाई

spyrox

102 नॉट आउट’ के डायरेक्टर हुए हैरान, जब अमिताभ और ऋषि कपूर ने किया ऐसा

spyrox

Box office की ‘बाहुबली’ बनी रजनीकांत की 2.0, रिलीज से पहले ही तोड़ा रिकॉर्ड

indiarox

Leave a Comment