सलमान खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं नुसरत भरुचा, किया गया अप्रोच - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • सलमान खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं नुसरत भरुचा, किया गया अप्रोच
Bollywood

सलमान खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं नुसरत भरुचा, किया गया अप्रोच

Indiarox, India Rox

सलमान खान अपने बैन तले जल्द ही एक और फिल्म का निर्माण करने वाले हैं जो कि एक मसाला फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को अप्रोच किया गया है.

सलमान खान जल्द ही एक और फिल्म का निर्माण करने वाले हैं. उनकी इस अगली फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा मेन लीड में नजर आ सकती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस एक वेडिंग ड्रामा पर फिल्म बनाने जा रहा है. ये फिल्म एक बॉलीवुड मसाला फिल्म होगी. फिल्म के लिए एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक पु्ष्टि नहीं की गई है.

 

इन दिनों सलमान खान अपने बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ को प्रमोट करने में लगे हैं. ये फिल्म कश्मीर पर आधारित है और एक प्रेम कहानी है. नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर प्रेम कहानी पनपती है. इस फिल्म में 7 बच्चों को भी अहम रोल में दिखाया गया है.

वहीं, नुसरत भरुचा की बात करें तो पिछले साल आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने जहां कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री में स्टार बना दिया तो वहीं नुसरत के काम को भी काफी सराहा गया. नुसरत जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आएंगी.

वहीं, सलमान खान इस फिल्म के अलावा इन दिनों अपने दबैंग टूर की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस टूर में सलमान खान के साथ इस बार उनके जीजा आयुष शर्मा भी परफॉर्म करते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने ही प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.

Follow more stories on Facebook and Twitter

Related posts

टीवी जगत के इन 8 टॉप एक्टर्स की ये है रियल लाइफ शादी की तस्वीरें

spyrox

10 Star Kids (Sons) Who Have Grown Up To Look Like Their Fathers.

indiarox

Pradeep Sarkar On Helicopter Eela’s Box Office Performance: Good Films Will Always Perform Well

indiarox

Leave a Comment