जॉन अब्राहम का परमाणु धमाका, पहले दिन हुई इतनी कमाई - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • जॉन अब्राहम का परमाणु धमाका, पहले दिन हुई इतनी कमाई
Bollywood Hollywood

जॉन अब्राहम का परमाणु धमाका, पहले दिन हुई इतनी कमाई

मुंबई। नब्बे के दशक में हुए मशहूर परमाणु परीक्षण पर आधारित जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ बॉक्स ऑफ़िस को हिलाने में कामयाब नहीं हो सका, लिहाज़ा फ़िल्म का पहला दिन हल्का रहा।

25 मई को रिलीज़ हुई ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है। 1935 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई फ़िल्म ने सिर्फ़ 4.82 करोड़ पहले दिन जमा किये। परमाणु से हालांकि बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी। निर्देशक अभिषेक शर्मा ने फ़िल्म बनाने के लिए जिस विषय को चुना है, वो बिल्कुल नया है।

india rox | indiarox | parmanu

अभी तक किसी फ़िल्मकार ने आज़ाद भारत के इतिहास में हुई इस महत्वपूर्ण घटना को बड़े पर्दे पर दिखाने की कल्पना नहीं की थी। विषय की इसी नवीनता की वजह से माना जा रहा था कि ये परमाणु विस्फोट बॉक्स ऑफ़िस को भी हिलाकर रख देगा। ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ में जॉन अब्राहम और डायना पेंटी ने मुख्य किरदार निभाये हैं।

अगर इस साल रिलीज़ हुई फ़िल्मों की बात करें तो ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ आठवीं बेस्ट ओपनिंग है। परमाणु परीक्षण जैसे दिलचस्प विषय पर बनी होने के बावजूद जॉन की परमाणु कई अपेक्षाकृत छोटी फ़िल्मों से पिछड़ गयी है। इनमें आलिया भट्ट की राज़ी और सोनू के टीटू की स्वीटी के नाम लिये जा सकते हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Will Kareena Kapoor not be part of Salman Khan’s Dabang 3?

indiarox

कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह

spyrox

John Cena willing to walk Markle down the aisle

spyrox

Leave a Comment