पतंजलि की टेलीकॉम की दुनिया में बीएसएनएल के साथ मिलकर धमाकेदार एंट्री - Indiarox
  • Home
  • Gadgets
  • पतंजलि की टेलीकॉम की दुनिया में बीएसएनएल के साथ मिलकर धमाकेदार एंट्री
Gadgets Social Technology

पतंजलि की टेलीकॉम की दुनिया में बीएसएनएल के साथ मिलकर धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली: एफएमसीजी के क्षेत्र में ब्रांड बन चुकी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने अब टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री की है. योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल BSNL) के साथ करार किया है. इस करार के बाद पतंजलि ने स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया है.

ग्राहकों को इस सिम कार्ड को लेने के बाद रोजाना 2जीबी डेटा के साथ-साथ जीवन बीमा और इंश्योरेंस भी मिलेगा. इस सिम का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को 2.5 लाख रुपये का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा. हालांकि बीमा की ये राशि सिर्फ सड़क दुर्घटना में ही मिल सकेगी.

indiarox | india rox  |  patanjali sim card

बीएसएनएल (BSNL) के साथ मिलकर पतंजलि (Patanjali) ने इस सिम कार्ड को पेश किया है, जिसे ‘स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड’ का नाम दिया गया है. शुरुआत में ये सिम कार्ड पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी किया जाएगा. इसके बाद कंपनी इसे सभी के लिए पेश करेगी.

बता दें कि इस सिम कार्ड पर पतंजलि ने कुछ और ऑफर भी दिए हैं. पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड पर उपभोक्ताओं को पतंजलि के सभी उत्पाद खरीदने पर 10 परसेंट की छूट देगी.कहा जा रहा है कि देश में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर हैं, जहां से लोग पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड ले सकेंगे.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

नरेंद्र मोदी कौन हैं? विदेशियों ने दिए चौंकाने वाले जवाब, वीडियो हो रहा वायरल

spyrox

रियल एस्टेट में करोड़ों के घाटे से भी परेशान थे भय्यूजी महाराज

spyrox

Karnataka Congress MLA Siddu B Nyamagouda dies in road accident

spyrox

Leave a Comment