राजीव गांधी की तरह' ही पीएम मोदी की हत्या की साजिश हुआ खुलासा -जानिए सच? - Indiarox
  • Home
  • Politics
  • राजीव गांधी की तरह’ ही पीएम मोदी की हत्या की साजिश हुआ खुलासा -जानिए सच?
Politics Social

राजीव गांधी की तरह’ ही पीएम मोदी की हत्या की साजिश हुआ खुलासा -जानिए सच?

माओवादी पीएम मोदी की हत्या को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.  पुणे पुलिस ने  शुक्रवार को कोरे-गांव हिंसा मामले से संबंध रखने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इनके प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से संबंध हैं. पुलिस को आरोपियों में से एक के घर से चिट्ठी मिली है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि माओवादी  ‘एक और राजीव गांधी हत्याकांड’ की योजना बना रहे हैं.

indiarox

अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्ठी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिये आठ करोड़ रुपये की जरूरत की बात लिखी है. साथ ही उसमें ‘एक और राजीव गांधी हत्याकांड’ का जिक्र किया गया है.

आरोपी के घर बरामद चिट्ठी में लिखा है, “पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है. मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है. ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे. हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी हत्याकांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है.”

पुलिस ने दिसंबर में एलगार परिषद और इसके बाद जिले में भीमा-कोरेगांव हिंसा से संबंधित दलित कार्यकर्ता सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गाडलिंग, कार्यकर्ता महेश राउत, शोमा सेन और रोना विलसन को मुंबई, नागपुर एवं दिल्ली से गिरफ्तार किया था.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

जानिए क्यों आयरलैंड के नए गर्भपात क़ानून का नाम भारतीय महिला के नाम पर रखने की मांग

spyrox

फेसबुक की चेतावनी: भविष्य में दोबारा लीक हो सकता है यूजर डाटा

spyrox

वही हुआ जो PAK सेना चाहती थी, इमरान की जीत भारत के लिए खतरे की घंटी

spyrox

Leave a Comment