पीएम मोदी ने मंच पर गिनाई ये गालियां 'पागल कुत्ता', 'नाली का कीड़ा', 'गंगू तेली', - Indiarox
  • Home
  • Politics
  • पीएम मोदी ने मंच पर गिनाई ये गालियां ‘पागल कुत्ता’, ‘नाली का कीड़ा’, ‘गंगू तेली’,
Politics

पीएम मोदी ने मंच पर गिनाई ये गालियां ‘पागल कुत्ता’, ‘नाली का कीड़ा’, ‘गंगू तेली’,

indiarox,india rox
कांग्रेस पर बार करते हुए प्रधानमंत्री ने गिनाया कि इनके एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, तो दूसरा मुझे गंगू तेली कहने आ गया. उन्होंने कहा कि इनके एक नेता ने तो मुझे पागल कुत्ता भी कहा.

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के नजदीक आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कांग्रेस पर हमला और भी तेज हो गया है. बुधवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है, अभी तक कांग्रेस गाली के तौर पर उनपर प्रेम बरसा रही है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने उन शब्दों को भी बताया, जिसको कांग्रेस ने उनके खिलाफ इस्तेमाल किया.

प्रधानमंत्री ने गिनाया कि इनके एक नेता ने मुझे ‘गंदी नाली का कीड़ा’ कहा, तो दूसरा मुझे ‘गंगू तेली’ कहने आ गया. उन्होंने कहा कि इनके एक नेता ने तो मुझे ‘पागल कुत्ता’ भी कहा.

मोदी ने मंच पर गिनाईं कांग्रेस की गालियां

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे ‘मानसिक तौर पर बीमार’ बताया, ‘नीच किस्म का आदमी’ कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम, मेरे दादा कौन थे, ये नहीं मालूम. प्रधानमंत्री ने यहां लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये गालियों वाली वीडियो को आप लोगों को फैलाइए, ताकि देश को कांग्रेस की सच्चाई पता लग सके.

रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे प्रधानमंत्री बनने के बाद क्या-क्या उपहार दिए, वो भी आपको बताता हूं. मुझे Most Stupid PM कहा गया, जवानों के खून का दलाल कहा गया. PM ने कहा कि इनके प्रेम की डिक्शनरी से मेरे लिए गद्दाफी, मुसोलिनी, हिटलर जैसे शब्द भी निकले.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नामदार, जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, और कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा, इसलिए आज मैं देश के सामने सारी सच्चाई रख रहा हूं. मुझे गाली देते हुए इन लोगों ने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है, ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है.

रैली में पीएम बोले कि मोदी की बोटी-बोटी करने वालों की घोषणा करने को कांग्रेस ने हमेशा आगे बढ़ाया है, चुनाव में टिकट देकर उनका मनोबल भी बढ़ाया है क्योंकि वो मोदी की बोटी-बोटी करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पीएम मोदी के द्वारा की गई टिप्पणी के बाद से ही कांग्रेस-बीजेपी में रार छिड़ गई है. 12 मई को दिल्ली और हरियाणा में मतदान होना है, ऐसे में दोनों तरफ से जुबानी जंग भी तेज हो गई है.

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Opinion | Why criminalisation of politics is unlikely to stop

indiarox

IIT के 50 पूर्व छात्रों ने नौकरियां छोड़कर बनाई राजनीतिक पार्टी, जानिये क्या है कारण

spyrox

Rafale deal: No room for doubt after Hollande ‘clarification’, says Rajnath

indiarox

Leave a Comment