प्रभास और श्रद्धा की फिल्म 'साहो' पर आज होगा बड़ा खुलासा, वीडियो में दिखा सबूत - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • प्रभास और श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ पर आज होगा बड़ा खुलासा, वीडियो में दिखा सबूत
Bollywood

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ पर आज होगा बड़ा खुलासा, वीडियो में दिखा सबूत

Indiarox

स्टार प्रभास फिल्म बाहुबली के बाद से ही सातवें आसमान पर हैं। बाहुबली ने प्रभास की फैन फॉलोइंग में जो इजाफा किया है, उसे देख प्रभास बहुत ही उत्साहित रहते हैं। वहीं इन दिनो प्रभास निर्देशक सुजीत की फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच प्रभास ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर फिल्म के प्रति अपने फैंस का उत्साह और बढ़ा दिया है।

वीडियो में प्रभास व्हाइट कलर की टी शर्ट पहने हुए हैं और कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘हाय डार्लिंग्स.. आप लोग कैसे हैं? मेरे पास आपके लिए एक सरप्राइज है। इसलिए कल तक मेरे इंस्टाग्राम से कनेक्ट रहिएगा… लवू यू।

इस वीडियो से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि प्राभास अपनी अपकमिंग फिल्म साहो से जुड़ा कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं। प्रभास ने 17 अप्रैल को ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है।  लेकिन दो ही महीनों में उनके 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

साहो के पहले ट्रेलर से ही दर्शकों में इतना उत्साह बढ़ा दिया है कि अब सभी फैंस इस वीडियो के बाद होने वाली नई घोषणा के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुपरस्टार प्रभास और मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनीत साहो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी नजर आएंगे।

YOU MAY ALSO GET MANY MORE VIRAL CONTENTS ON OUR TWITTER HANDLE  and  FACEBOOK JUST CLICK LINK TO SEE!

Related posts

Student of the Year 2 trailer: Tiger Shroff has his eyes on the prize; Ananya Panday, Tara Sutaria have eyes on him. Watch

indiarox

एकता कपूर ने इन 7 आम कलाकारों को गली से उठाकर बनाया स्टार, एक ही रोल ने बदल दी सबकी किस्मत

spyrox

Biggest Bollywood Actress Joins Gauri Khan And Twinkle Khanna, Asks Her Husband To Reject Film Offers Opposite Priyanka Chopra

spyrox

Leave a Comment