प्रियंका चोपड़ा की दोस्त बनी ब्रिटिश राजघराने की बहू, लिखा इमोशनल लेटर, देखें शादी का वीडियो

0
108
British Prince harry | Indiarox

 

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा 19 मई को ब्रिटेन में हुई शाही शादी की मेहमान बनीं। प्रियंका, अपनी ख़ास दोस्त मेगन मर्कले की तरफ़ से इस शादी में शामिल हुई थीं, जिनकी शादी प्रिंस हैरी से हुई है।

प्रियंका काफ़ी वक़्त से इस शादी का इंतज़ार कर रही थीं। इस ड्रेस को चुनने में भी उन्होंने काफ़ी वक़्त लगाया है। प्रियंका और मेगन की दोस्ती लगभग चार साल पुरानी है।

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नव विवाहित जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट करके अपनी दोस्त मेगन के लिए एक प्यारा से संदेश लिखा है। इस संदेश में प्रियंका कहती हैं- ”जीवन में कभी-कभी वो पल आता है कि वक़्त ठहर जाता है। यह आज हुआ है। मेरी दोस्त, तुम बहुत शालीनता, प्यार और ख़ूबसूरती के मूरत लग रही हो। इस शादी में आप दोनों ने जो भी किया, वो इतिहास में संजोया जाएगा, इसलिए नहीं कि ये आपकी शादी है, बल्कि इसलिए कि ये शानदार शादी बदलाव और उम्मीद को संबंल दे रही है। इन दोनों ही चीज़ों की दुनिया को बहुत ज़रूरत है।” अंत में प्रिंयका ने मुबारकबाद देते हुए लिखा है कि आप दोनों को साथ देखकर मैं बहुत ख़ुश हूं और मेरी आंखें गीली हो गयी हैं।

विख्यात विंडसर कैसल में हुई शाही शादी के लिए प्रियंका ने लैवेंडर विवियने वेस्टवुड स्कर्ड और ब्लेज़र के साथ एक हैट पहना। प्रियंका काफ़ी वक़्त से इस शादी का इंतज़ार कर रही थीं। इस ड्रेस को चुनने में भी उन्होंने काफ़ी वक़्त लगाया है। नीचे स्लाइड शो में आप प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें देख सकते हैं।

Thank you 💜 @viviennewestwood @philiptreacy and @jimmychoo #harryandmeghan

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका और मेगन की दोस्ती लगभग चार साल पुरानी है। प्रियंका के इंस्टाग्राम एकाउंट से भी ज़ाहिर होता है कि मेगन के साथ उनकी दोस्ती ख़ास है। Meghan Markle अमेरिकन एक्ट्रेस और ह्यूमेनिटेरियन हैं। प्रिंस हैरी के साथ वो 2016 से रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल दोनों की सगाई हुई थी। प्रियंका ने शादी में आये मेहमानों के साथ तस्वीरों का स्लाइड शो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उन्होंने ब्रायडस स्क्वैड का नाम दिया है।

Bridal crew #squad ❤️💥

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मेगन प्रिंस हैरी से तीस साल बड़ी हैं। वो 36 साल की हैं और उनका जन्म लॉस एंजेलिस में अगस्त 1981 में हुआ था। प्रिंस हैरी के साथ मेगन की दूसरी शादी होगी। इससे पहले मेगन एक्टर और प्रोड्यूसर Trevor Engelson के साथ 2004 से 2011 तक रिलेशनशिप में रही थीं।

Watch Now: 9 LUXURY houses of Bollywood stars!

(शादी के बाद आफ्टर पार्टी के लिए प्रियंका कुछ ऐसे नज़र आयीं। इंस्टाग्राम पर स्लाइड शो)

सितंबर 2011 में दोनों ने शादी की और 2013 में तलाक़ हो गया। रॉयल शादी में दुनियाभर की कई सियासी और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने शरकत की थी। नीचे वीडियो में आप प्रियंका चोपड़ा को मेहमानों के साथ शादी के लिए जाते हिए देख सकते हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here