6 साल में 10 फिल्में फ्लॉप होने से घबराए सैफ, न हो जाएं लाइमलाइट से दूर, सहारा बने 2 साल के तैमूर - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • 6 साल में 10 फिल्में फ्लॉप होने से घबराए सैफ, न हो जाएं लाइमलाइट से दूर, सहारा बने 2 साल के तैमूर
Bollywood

6 साल में 10 फिल्में फ्लॉप होने से घबराए सैफ, न हो जाएं लाइमलाइट से दूर, सहारा बने 2 साल के तैमूर

Indiarox, India Rox

हिंदी सिनेमा के तीनों बड़े खान शाहरुख खान (Shah rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ चौथे खान यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मिड लाइफ क्राइसिस से गुजर रहे हैं। 6 साल हो गए, सैफ अली खान को कामयाबी का स्वाद चखे हुए । उनकी आखिरी हिट फिल्में रेस 2 (Race 2) और गो गोवा गॉन को लोग अब भूल ही चुके हैं।

इन दोनों फिल्मों के बाद से सैफ अली खान बैक टू बैक 10 फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं और अजय देवगन की अगली फिल्म तानाजी में साइड रोल करने तक को तैयार हो चुके हैं। इन सबके चलते मुंबई में फोटोग्राफर्स को सैफ अली खान के दफ्तर से उनकी शूटिंग का टिप ऑफ आता भी है तो कोई उन्हें अकेले शूट करने नहीं भागता।

यहां तक कि एयरपोर्ट पर आते-जाते भी उनकी तस्वीरें तभी खिंचती हैं जब वह या तो अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ हों या बेटे तैमूर के साथ। लाइमलाइट में बने रहने के लिए तैमूर ही अब अपने पिता सैफ अली खान का सहारा बन रहे हैं।हुआ यूं कि नेटफ्लिक्स की सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन की शूटिंग मुंबई में कई दिनों से जारी है ।

Read more : 8 Television Actors Who Cheated On Their Partners With Other People And Broke Their Trust

इस शूटिंग को कवर करने से मुंबई के फोटोग्राफरों ने दूरी बना रखी है। इसके चलते मंगलवार को सैफ अली खान की तरफ से फोटोग्राफरों को अजीबोगरीब टिप दी गई। ये टिप थी तैमूर के सैक्रेड गेम्स सीजन 2 की शूटिंग पर मौजूद होने की। फोटोग्राफर वहां पहुंंचे तो बात सही भी निकली।

तैमूर वहां अपनी आया के साथ खेलते दिखे और पास में ही सैफ की शूटिंग भी चल रही थी। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में तब से ही ये चर्चा हो रही है कि आखिर सैफ को अपनी पब्लिसिटी के लिए बच्चे का सहारा लेने की क्या जरूरत?

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

विनोद खन्ना के बारे में ऐसी 10 बातें… जो शायद आपको न पता हो

spyrox

Shah Rukh Khan is on a ‘little holiday’ with AbRam

spyrox

Watch | Dhoni’s Dance moves on John’s ‘Desi Boyz’ song amuse wife Sakshi

spyrox

Leave a Comment