तब्बू के सामने फूट-फूटकर रो पड़े थे सलमान खान, खुद बताई वजह - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • तब्बू के सामने फूट-फूटकर रो पड़े थे सलमान खान, खुद बताई वजह
Bollywood

तब्बू के सामने फूट-फूटकर रो पड़े थे सलमान खान, खुद बताई वजह

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है । फिल्म के हिट होने से सलमान खान बेहद खुश हैं । हाल ही में सलमान खान ने बताया कि एक एक्ट्रेस के सामने वो फूट-फूटकर रोए थे । सलमान खान ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया है । जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस और क्या है पूरा मामला…

 

दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म की एक्ट्रेस तब्बू के सामने बहुत रोए थे । सलमान ने बताया, ‘भारत में एक बहुत ही इमोशनल सीन था जो मैं तब्बू के साथ कर रहा था । इस दौरान मैं बिना ग्लिसरीन के ही रोने लगा ।’ रोते हुए उन्होंने एक डायलॉग भी बोला था- कोई भी चीजें ठीक की जा सकती हैं बातचीत से..

इसके अलावा सलमान खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आजतक जितने भी लोगों के साथ मैंने काम किया है उनमें से सुनील ग्रोवर सबसे ज्यादा टैलेंटेड हैं । जब वो कैरेक्टर में होते हैं तो कोई मिमिक्री नहीं करते, कोई कॉमेडी नहीं करते, वो बहुत सीरियस रहते हैं और फिर भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं ।

भारत की सफलता के बारे में सलमान ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि भारत बहुत अच्छा कर रही है । सभी के काम की तारीफ हो रही है । मैंने इतना प्रमोशन तो फिल्म रिलीज होने से पहले भी नहीं किया था जितना अब कर रहा हूं । जो लोग मेरी फिल्म को पसंद कर रहे हैं उन्हें मैं दिल से धन्यवाद देता हूं ।’

‘भारत’ के कलेक्शन की बात करें तो 7 दिनों में 150 करोड़ रुपए कमा चुकी है । यह कोरियन फिल्म Ode To My Father की आधिकारिक रीमेक थी । फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है । सलमान और कटरीना के अलावा दर्शकों ने जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और आसिफ शेख के काम को पसंद किया है ।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

सबसे महंगी बिक रहे हैं एवेंजर्स के टिकट, भारत में तोड़ेगी बॉलीवुड फिल्मों के रि‍कॉर्ड

spyrox

Salman Khan’s Actress Gets Pregnant Without Marriage, Hides Her Face From Cameramen

spyrox

Movie review: भीतर तक झकझोरती है द ताशकंद फाइल्स

indiarox

Leave a Comment