'कबीर सिंह' की असली कलाकारी का काउंटडाउन शुरू, आज रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • ‘कबीर सिंह’ की असली कलाकारी का काउंटडाउन शुरू, आज रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
Bollywood

‘कबीर सिंह’ की असली कलाकारी का काउंटडाउन शुरू, आज रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Indiarox

इस साल की यूथ सेंसेशन बन चुकी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर आज दोपहर एक बजे रिलीज हो रहा है। ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की इस रीमेक का देश की हिंदी पट्टी के युवाओं को तब से इंतजार रहा है जब से अर्जुन रेड्डी की ओरीजनल फिल्म डाउनलोड करते देखते रहे हैं।

कबीर सिंह में शाहिद कपूर वही रोल करते दिखेंगे जो इसकी ओरीजनल में विजय देवराकोंडा ने किया। फिल्म के पिछले महीने रिलीज हुए टीजर में शाहिद कपूर का कबीर सिंह लुक लोगों को खूब पसंद आया। अरसे बाद हिंदी सिनेमा में एक ऐसी फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका बैकग्राउंड कैंपस पॉलिटिक्स है और जिसमें छात्रों के आपसी संघर्ष को रियलिस्टिक तरीके से पर्दे पर पेश किया गया है।

इंटरनेट जेनरेशन के बागी बने शाहिद कपूर को कबीर सिंह में ये रोल मिलने की भी अलग कहानी है। ओरीजनल फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा ने पहले रणवीर सिंह को इस रोल के लिए फाइनल किया था। वह दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी थे और फिल्म के निर्माता उनके लिए इंतजार करने के मूड में नहीं थे। इसके बाद शाहिद कपूर की इस फिल्म में एंट्री हुई, हालांकि बीच में कुछ दिनों के लिए इस रोल के लिए अर्जुन कपूर का भी नाम चला।

Video source :- T-Series

फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे मेडिकल छात्र का रोल कर रहे हैं, जो मोहब्बत में नाकाम हो जाने पर बागी हो जाता है। फिल्म कबीर सिंह के टीजर ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई। अब बारी फिल्म के ट्रेलर की है। सोमवार की दोपहर एक बजे रिलीज हो रहे फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है।

YOU MAY ALSO GET MANY MORE VIRAL CONTENTS ON OUR TWITTER HANDLE  and  FACEBOOK JUST CLICK LINK TO SEE!

Related posts

करिश्मा कपूर की दूसरी शादी पर पिता का बड़ा खुलासा, ब्वॉयफ्रेंड संदीप को भी नहीं पता होगा ये सच

spyrox

एक फिल्म में अपनी ही पत्नी के बेटे बने थे सुनील दत्त, जानिए कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

spyrox

Some Famous Single Indian Parents Who Are Challenging Every Standard Of Parenthood

indiarox

Leave a Comment