शाहरूख ख़ान ने खोला राज़, इस दिन एक्टिंग से लेंगे संन्यास - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • शाहरूख ख़ान ने खोला राज़, इस दिन एक्टिंग से लेंगे संन्यास
Bollywood

शाहरूख ख़ान ने खोला राज़, इस दिन एक्टिंग से लेंगे संन्यास

बॉलीवुड में एक्टिंग की कोई उम्र सीमा नहीं होती है। किसी भी उम्र में और किसी भी उम्र तक काम कर सकते हैं। लेकिन शाहरूख खान ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर राज़ खोला है। कब तक उनके चाहनेवाले उन्हें बड़े पर्दे पर देखें इसे जानने से पहले जानें की शाहरूख खान की बड़ी हिचकी क्या है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी आनेवाली है। जिसका प्रमोशन वो अनोखे अंदाज में कर रही है। वो एक चैट शो के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स से उनकी बड़ी हिचकी के बारे में पूछती है। इसी चैट शो का हिस्सा शाहरूख खान बने।

इस दौरान उन्होंने अपनी सबसे बड़ी हिचकी को बताया। शाहरुख ने कहा कि मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी पेरेंट्स का निधन है। जब में 15 साल का था तब पापा गुजर गए थे। 24 साल में मां का निधन हो गया था। माता-पिता को खोने का दर्द और अकेलेपन का दुख मेरी जिंदगी पर हावी हो रहा था। तब मैंने अपनी इस हिचकी को एक्टिंग के जरिए भरने की कोशिश की।

वीडियो :

शाहरूख ने आगे बताया कि एक्टिंग और इमोशन के जरिए भावनाओं को बाहर निकालता हूं। इसके साथ ही वो अपने एक्टिंग करियर से संन्यास को लेकर वो बात कहीं जिसे पढ़कर उनके फैन्स खुश हो जाएंगे। शाहरूख खान ने कहा कि जिस दिन सुबह उठकर मुझे लगेगा कि मैं पेरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुका हूं, साथ ही मुझे यह एहसास होगा कि बतौर एक्टर अब कोई इमोशन दिखाने को नहीं बचा है, तब मैं एक्टिंग छोड़ दूंगा।

Shah Rukh Khan Caught Sleeping on the sets of Zero, see Photo

शाहरूख के इस स्टेटमेंट को पढ़कर क्या लगा, यहीं ना कि शाहरूख कभी भी एक्टिंग नहीं छोड़नेवाले हैं। भला कोई इंसान अपने माता-पिता से जुड़े एहसास कैसे भूल सकता है। उम्र के आखिरी पड़ाव तक उनके एहसास हमारे साथ जुड़े ही रहते हैं।

Rani Mukharji in Hichki | Indiarox

गौरतलब है कि रानी की फिल्म हिचकी 23 मार्च को रिलीज हो रही है। जिसमें रानी मुखर्जी एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी जो टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी से पीड़ित हैं। टॉरेट सिंड्रोम बीमारी क्या होती है वो फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो पता चल ही गया होगा!

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

6 Banned Indian Movies That You Should Strictly Watch Alone!

spyrox

Watch Video: आखिर किस मामले में पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को हुई 2 साल की जेल ?

spyrox

Thugs Of Hindostan Movie Review: Bloated And Tacky Despite Amitabh Bachchan Plus Aamir Khan

indiarox

Leave a Comment