Viral Video: श्रीदेवी की मौत का ‘मोदी’ कनेक्शन ! - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • Viral Video: श्रीदेवी की मौत का ‘मोदी’ कनेक्शन !
Bollywood Politics Videos

Viral Video: श्रीदेवी की मौत का ‘मोदी’ कनेक्शन !

एमएनस चीफ राज ठाकरे ने श्रीदेवी की मौत के मामले में बीजेपी पर हमला करते हुए बहुत बड़ी बातें कही हैं। राज ठाकरे ने ऐसे ऐसे हमले किए हैं, जिन्हें लेकर अब हर तरफ सवाल भी उठने लगे हैं।

राजठाकरे ने बीजेपी को अपने निशाने पर लेते हुए सवाल पूछा कि आखिर जिस श्रीदेवी की मौत शराब पीने से हुई उन्हें तिरंगे मे लपेट कर सम्मान देना क्या देश का अपमान नहीं है। इतना ही नहीं, राज ठाकरे ने साफ साफ ये भी कहा है कि मीडिया सरकार के दवाब में काम कर रही है। नीरव मोदी की खबरों को दबाने के लिए मीडिया ने जानबूझकर श्रीदेवी की मौत की खबरों को बड़ा बनाया।

श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरी हुई, जानें अंतिम संस्कार से जुड़ी 5 बातें

Watch Viral Video From Here:

राज ठाकरे बीजेपी पर बुरी तरह हमलावर थे। 2014 के चुनावों के दरम्यान राज ठाकरे नरेंद्र मोदी के प्रति एक सॉफ्ट कॉर्नर रखते थे, लेकिन लगता है कि अब ये सॉफ्ट कॉर्नर, हार्ड फीलिंग्स में बदल चुका है। ठाकरे ने अपने कार्यक्रम में बोलते हुए ये भी कहा कि अब 2019 में मोदी मुक्त भारत बनाने का वक्त आ गया है।

Indiarox | Viral Video

मोदी के खिलाफ एकजुट होने के लिए ठाकरे ने बाकी दलों का भी आह्वान किया। ठाकरे ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के नाम पर हिन्दू और मुसलमानों के बीच दंगे की साज़िश रची जा रही है ताकि राजनीतिक फ़ायदा मिल सके।

पहले से ही बीजेपी के विरूद्ध कांग्रेस, वामपंथी, और तीसरे धड़े के दल एकजुट हो रहे थे, लेकिन अब दक्षिणपंथी विचारधारा वाले दलों की बीजेपी के खिलाफ ये सुगबुगाहट किसी खतरे के अलार्म से कम नहीं है। हालांकि राज ठाकरे का ये आह्वान बीजेपी को कितना नुकसान पहुंचा पाता है, इस पर राजनीति के जानकारों को भी गहरा संशय है। लेकिन ये ध्यान रखना होगा कि मुंबई में पहले ही उद्धव ठाकरे बीजेपी को लेकर अपनी कड़वाहट जाहिर कर चुके हैं। अब ऐसे में अगर बड़े ठाकरे और छोटे ठाकरे हाथ मिला लें तो फिर महाराष्ट्र में बीजेपी के लिए मुश्किलें बड़ी जरूर हो सकती हैं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Pakistani nationals ordered to leave Bikaner within 48 hours

indiarox

Badla box office collection Day 5: Amitabh-Taapsee starrer earns Rs 30.80 crore

indiarox

17 Bollywood Marriages That Ended In Divorce

spyrox

Leave a Comment