'सूर्यवंशी' के खिलाफ हुए फैंस के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, लिखा-'हाथ जोड़कर विनती करता हूं..' - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • ‘सूर्यवंशी’ के खिलाफ हुए फैंस के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, लिखा-‘हाथ जोड़कर विनती करता हूं..’
Bollywood

‘सूर्यवंशी’ के खिलाफ हुए फैंस के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, लिखा-‘हाथ जोड़कर विनती करता हूं..’

Indiarox

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के शूट में बिजी हैं। ऐसे में हाल ही में सलमान खान ने एक ट्वीट करते फिल्म की रिलीज डेट बदलने का ऐलान करते हुए नई तारीख बताई थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय और रोहित शेट्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं फिल्म सूर्यवंशी को इग्नोर करने की भी बात करने लगे। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फैंस से एक विनती की है।

दरअसल प्लान के मुताबिक अक्षय-कटरीना स्टारर फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी तारीख 27 मार्च घोषित कर दी गई। इस बदली हुई तारीख का ऐलान अक्षय कुमार नहीं बल्कि सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर किया था। ऐसे में यह बात अक्षय के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू कर दी।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि मेरे कुछ करीबी लोगों को लेकर आप नकारात्मक बातें फैला रहे हैं। मैं आपकी परेशानी समझ सकता हूं। ऐसे में मैं आपसे बस हाथ जोड़कर विनती करना चाहता हूं कि इस निगेटिव ट्रेंड का हिस्सा मत बनिए। मैंने सूर्यवंशी बहुत सकारात्मकता के साथ शुरू की है इसी भावना के साथ शूटिंग और रिलीज करने दीजिए।’

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के फैंस को लग रहा था कि चूंकि अक्षय ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया क्योंकि वो इस फैसले से खुश नहीं हैं।

बता दें कि फिल्म की रिलीजिंग डेट बदलने के कारण सलमान खान की इंशाअल्लाह है। सलमान- आलिया भट्ट स्टारर इंशाअल्लाह ईद 2020 के मौके पर रिलीज होगी और क्लैश न हो इसलिए सूर्यवंशी की तारीख बदली गई। इंशाअल्लाह को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं।

बात अगर सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म भारत की करें तो इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 150 करोड़ से अधिक कमा चुकी है और जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में थीं।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

These Bollywood Songs Are Revamped Version of Superhit Old Melodies

spyrox

एकता कपूर ने इन 7 आम कलाकारों को गली से उठाकर बनाया स्टार, एक ही रोल ने बदल दी सबकी किस्मत

spyrox

अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘करियर की शुरुआत में होता था बुरा बर्ताव क्योंकि…’फिर भी हार नहीं माने लाइफ में

spyrox

Leave a Comment