छोटे की शादी हो गई, मेरी क्‍यों नहीं हुई...विरोध में माेबाइल टावर पर चढ़ा - Indiarox
  • Home
  • Politics
  • छोटे की शादी हो गई, मेरी क्‍यों नहीं हुई…विरोध में माेबाइल टावर पर चढ़ा
Politics

छोटे की शादी हो गई, मेरी क्‍यों नहीं हुई…विरोध में माेबाइल टावर पर चढ़ा

Indiarox

छोटे भाई की शादी होने के बाद भी बड़े की शादी नहीं हुई तो परिजनों से झगड़ा कर वह मोबाइल टावर पर चढ़ गया। परिजनों व पुलिस ने किसी तरह से टावर से उतारा।

छोटे शादी हो गई और मैं कुंवारा क्‍यों ? इसका संतोषजनक उत्‍तर नहीं मिला तो युवक मोबाइल के टावर पर चढ़ गया। परिवार और स्‍थानों पुलिस घंटों की कड़ी मशक्‍कत और शीघ्र शादी कराने का आश्‍वासन देकर युवक को मोबाइल टावर से उतारा।

मामला संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली थानक्षेत्र की है। क्षेत्र के मगहर कस्‍बे के निवासी राजाराम के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा 20 वर्षीय अमन उर्फ सनी नगर पंचायत मगहर में संविदा पर साफ-सफाई का काम करता है। अमन का छोटा भाई 18 वर्षीय मनी भी मेहनत-मजदूरी करता है। सबसे छोटा भाई 16 वर्षीय झीनक मुंबई में मजदूरी करता है। अमन उर्फ सनी शराब का शौकीन है, इसलिए उसकी शादी नहीं हो पा रही है। जबकि छोटे भाई मनी की शादी हो गई। अमन उर्फ सनी इस बात को लेकर अक्सर परिजनों से नोकझोंक करता है। उसे इस बात का दुख है कि वह भाइयों में सबसे बड़ा है, इसके बाद भी माता-पिता उसकी जगह छोटे भाई की शादी करवा दी। इससे वह काफी नाराज था।

बीते बुधवार की देर रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा और शादी की बात को लेकर परिजनों से नोकझोंक की। इसके बाद वह आत्महत्या करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया। यह देख परिजन व स्थानीय लोग अवाक हो गए। इनलोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। परिजनों और पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत के बाद उसे नीचे उतारा।

Related posts

How Arvind Kejriwal’s Attacker Sneaked Chilli Powder Through Police Lines

indiarox

कर्नाटक का किला फतह करने के बाद अब 21 राज्यों में BJP का राज

spyrox

10 Updates: Justin Trudeau Welcomed to India with ‘polite displeasure’

spyrox

Leave a Comment